trendingNow12110100
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

रोमांस पर भारी पड़ा ब्रोमांस, ट्विंकल खन्ना के साथ नहीं, अक्षय कुमार ने 'छोटे मियां' के साथ मनाया वैलेंटाइन डे

Bade Miyan Chote Miyan Photos: वैलेंटाइन डे पर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की धमाकेदार तस्वीर सामने आई है. ये तस्वीरें 'खिलाड़ी' ने 'बड़े मियां छोटे मियां' के सेट से शेयर की है. जिसके साथ ही फैंस को एक्टर ने वैलेंटाइन डे की शुभकामनाएं दी हैं. चलिए दिखाते हैं 'बड़े मियां छोटे मियां' के सेट से सामने आईं इन तस्वीरों को.

बड़े मियां छोटे मियां
Stop
Varsha|Updated: Feb 14, 2024, 01:04 PM IST

अक्षय कुमार ने वेलेंटाइन डे पर कुछ ऐसा पोस्ट किया है जिसे देखने के बाद ट्विंकल खन्ना जरूर नाराज हो सकती हैं. मगर फिर अगले ही पल झट से हंस भी देंगी. क्योंकि अक्षय कुमार ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, वो इतनी प्यारी हैं. दरअसल 'खिलाड़ी' ने 'बड़े मियां छोटे मियां' के सेट से तस्वीरें शेयर की हैं. जहां उन्होंने कहा कि रोमांस पर भारी पड़ा ब्रोमांस, इसलिए वैलेंटाइन डे पर कुछ धमाकेदार. चलिए दिखाते हैं 'बड़े मियां छोटे मियां' से सामने आईं नई तस्वीरें.

अक्षय कुमार ने दो तस्वीरें सेट से शेयर की है. जिसे देखने के बाद आपको ये क्लियर हो जाएगा कि दोनों ही स्टार में कैसा बॉन्ड है. एक तस्वीर में दोनों एक दूसरे का हाथ थामे दिख रहे हैं तो दूसरे में अक्षय कुमार और टाइगर करतब दिखा रहे हैं. जिसे देख हर कोई यही कह रहा है कि ऐसा धमाल इन दोनों के अलावा कोई नहीं कर सकता है.

टाइगर श्रॉफ की मां का तुरंत आया रिएक्शन

'बड़े मियां छोटे मियां' के सेट से टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार की तस्वीर देख 'छोटे मियां' की मां आयशा श्रॉफ ने रिएक्ट किया. वह भी दोनों की दोस्ती को देख मुस्कुराने लगी और दिल वाला इमोजी शेयर किया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

'बड़े मियां छोटे मियां' की कास्ट

'बड़े मियां छोटे मियां' फिल्म की शूटिंग शुरू हुए काफी दिन हो चुके हैं. इस फिल्म का मेकर्स ने फर्स्ट लुक भी रिवील कर दिया है. फिल्म में अक्षय कुमार,टाइगर श्रॉफ के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ से लेकर रोनित रॉय भी हैं.

Bade Miyan Chote Miyan के डायरेक्टर

'बड़े मियां छोटे मियां' को अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं. उनके साथ इ कहानी को आदित्य बसु ने लिखा है. फिल्म को जैकी भगनानी, वसु भगनानी, दीपशिखा भगनानी से लेकर हिमांशु किशन मेहरा ने प्रोड्यूस किया है.

Read More
{}{}