trendingNow12327942
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

'सरफिरा' के खास सीन के लिए अक्षय कुमार ने तोड़ा अपना सबसे बड़ा रूल, डायरेक्टर ने भी किया सलाम

Akshay Kumar: 'बड़े मियां छोटे मियां' के बाद अक्षय कुमार जल्द ही सुधा कोंगारा की निर्देशित फिल्म 'सरफिरा' में नजर आने वाले हैं, जिसको लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं. हाल ही में फिल्म की निर्देशक सुधा ने अपने हालिया इंटरव्यू में अक्षय को लेकर कई खुलासे किए जो काफी हैरान कर देने वाले हैं.

Akshay Kumar Film Sarfira
Stop
Vandana Saini|Updated: Jul 09, 2024, 11:25 AM IST

Akshay Kumar Film Sarfira: अक्षय कुमार हमेशा से अपनी फिल्मों के सेट पर एक सख्त शेड्यूल के लिए जाने जाते हैं. हालांकि, उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म 'सरफिरा' की निर्देशक सुधा कोंगरा प्रसाद के लिए अपने शेड्यूल में बदलाव किया. हाल ही में 'सरफिरा' की निर्देशक सुधा कोंगारा प्रसाद ने न्यूज18 से साथ खास बातचीत में अक्षय कुमार के साथ काम करने का एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया. जिसने अक्षय के फैंस को भी हैरान कर दिया. 

तमिल फिल्म 'सोरारई पोटरु' का हिंदी में रीमेक बना रहीं सुधा कोंगारा ने बताया कि उन्हें अक्षय के साथ काम करना बहुत पसंद है. उन्होंने अक्षय के शेड्यूल की तारीफ की, लेकिन साथ में ये भी बताया कि एक दिन ऐसा भी आया जब उन्हें एक्टर के शेड्यूल में दखल देना पड़ा और उन्हें इसमें बदलाव करने के लिए कहने में डर लग रहा था. न्यूज18 से बात करते हुए उन्होंने बताया, 'अक्षय की 8 घंटे की सख्त पॉलिसी थी,जिसके बारे में उन्होंने पहले ही बात दिया था'. 

अपने शेड्यूल के पक्के हैं अक्षय कुमार

हालांकि फिल्म का ज्यादातर हिस्सा उनके शेड्यूल में ही पूरा हो गया था, लेकिन एक बड़ा जरूरी क्लाइमेक्स सीन उनके शेड्यूल से ज़्यादा लंबा चला और टीम इस बात को लेकर परेशान थी कि वे अक्षय को सेट पर अपना समय बढ़ाने के लिए कैसे मनाएंगे. सुधा ने बताया, 'अक्षय सर की ये पॉलिसी है, उन्होंने मुझे डे जीरो से ही बता दिया था कि वे 8 घंटे काम करेंगे और उन 8 घंटों में वे कहते हैं, वे एक को-डायरेक्टर की तरह हैं. वे सेट से बाहर नहीं जाते'. 

'मुझे ऐसा लगता है...' विशाल के साथ बैठने पर दूसरी बीवी कृतिका पर भड़के अरमान; कह दी ऐसी बात ट्रोल्स ले रहे आड़े हाथ

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

एक शॉर्ट रह गया था बाकी...

सुधा ने बताया, 'लेकिन 8 घंटे के बाद, आप बस इधर-उधर देखते हैं और हो सकता है कि वे वहां न हों. यही मुझे बताया गया था और चेतावनी दी गई थी. हालांकि, हमारे साथ ऐसा नहीं हुआ. हमने हमेशा अपने सामने ठीक टाइम पर काम खत्म किया, लेकिन उस खास दिन, ये 8 घंटे से ज्यादा हो रहा था और हमें सीन खत्म करना था क्योंकि हम फिल्म खत्म कर रहे थे'. उन्होंने आगे बताया, 'मेरे पहले एडी ने उनसे रिक्वेस्ट किया और कहा कि सर, एक और 10 मिनट सर, एक और आधा घंटा सर, हम जानते हैं कि यह 8 घंटे से ज़्यादा है'.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

फिल्म के लिए अक्षय ने बदली अपनी पॉलिसी 

सुधा ने आगे बताया, 'सर, इतने दिनों से मैंने आपको 5 घंटे और 6 घंटे में जाने दिया है'. अक्षय सर ने जवाब दिया, 'हां, ऐसा इसलिए है क्योंकि मैंने अपना काम जल्दी खत्म कर लिया था, क्योंकि मैं तेज़ था'. एडी ने उनसे रिक्वेस्ट किया, 'प्लीज हमें आधा घंटा दें'. बहुत प्यार से, अक्षय ने हमें आधा घंटा दे दिया और फिल्म का वो शेड्यूल भी पूरा किया'. बता दें, इस फिल्म में वो राधिका मदान के साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म 12 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. 

Read More
{}{}