trendingNow12154880
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

'सिंघम अगेन' के बाद 'दे दे प्यार दे 2' में दिखेंगे अजय देवगन, मेकर्स ने शेयर किया बड़ा अपडेट

De De Pyaar De 2: साल 2019 में रिलीज हुई रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'दे दे प्यार दे' तो आपको याद ही होगी. इस फिल्म में अजय देवगन से लेकर रकुल प्रीत सिंह तक, कई सितारे नजर आए थे. मेकर्स ने कुछ देर पहले 'दे दे प्यार दे 2' से जुड़ा अपडेट साझा कर दिया है. 

'सिंघम अगेन' के बाद 'दे दे प्यार दे 2' में दिखेंगे अजय देवगन, मेकर्स ने शेयर किया बड़ा अपडेट
Stop
Geetu Katyal|Updated: Mar 13, 2024, 06:24 PM IST

De De Pyaar De 2: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) इन दिनों चर्चा में है. जल्द ही वो 'सिंघम अगेन' में नजर आने वाले हैं. इसके साथ-साथ उनकी एक और नयी मूवी से जुड़ा अपडेट सामने आ गया है.  फिल्म 'दे दे प्यार दे 2' (De De Pyaar De 2) की तैयारी शुरू हो गई और इस फिल्म में भी अजय देवगन नजर आने वाले हैं. टी सीरीज ने एक नया पोस्टर शेयर कर मूवी के सीक्वल से पर्दा उठा दिया है. साथ ही कुछ और अपडेट भी साझा किए हैं. ऐसे में अजय देवगन के फैंस खुशी से झूम गए हैं. 

'दे दे प्यार दे 2' से जुड़ा अपडेट आया सामने

टी-सीरीज ने कुछ देर पहले 'दे दे प्यार दे 2' की घोषणा की है. ऑफिशियल एक्स हैंडल पर पोस्ट शेयर कर मूवी से जुड़े बड़े अपडेट बताए गए हैं. फिल्म का निर्देशन अंशुल शर्मा ने किया है. वहीं,  भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और लव रंजन ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है. ऐसे में फैंस एक्साइटेड हैं कि 'दे दे प्यार दे 2' की कहानी में कौन सा नया मोड़ देखने के लिए मिलेगा. 

'दे दे प्यार दे 2'  की स्टारकास्ट 

'दे दे प्यार दे' में अजय देवगन, तबु और रकुल प्रीत सिंह जैसे सितारे नजर आए थे. मेकर्स ने यह तो बता दिया है कि अजय देवगन ही सेकंड पार्ट में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे. मगर तबु और रकुल को लेकर फिलहाल कोई अपडेट साझा नहीं किया गया है. 

2025 में होगी रिलीज 

मेकर्स ने बताया दिया है  कि 'दे दे प्यार दे' 1 मई 2025 में रिलीज होगी. फिल्म को तरुण जैन और लव रंजन ने लिखा है. मूवी की कहानी और अन्य जानकारी से मेकर्स धीरे-धीरे पर्दा उठाएंगे. 

Read More
{}{}