Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Maharagni Teaser: आली रे आली 'महाराग्नी' आली... हाथ में तलवार, चेहरे पर गुस्सा; नहीं देखा होगा काजोल का ये रूप

Kajol Upcoming Film: 'सिंघम अगेन' एक्टर अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम पर पत्नी-एक्ट्रेस काजोल की नई फिल्म 'महाराग्नी- क्वीन ऑफ क्वींस' का जबरदस्त टीजर शेयर किया, जिसमें एक्ट्रेस का एकदम खतरनाक कुल देखने को मिल रहा है. टीजर में एक्ट्रेस एक्शन मोड में नजर आ रही हैं. 

Kajol Upcoming Film
Stop
Vandana Saini|Updated: May 28, 2024, 03:01 PM IST

Kajol Upcoming Film Maharagni: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन इस समय अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सिंघम अगेन' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इसी बीच एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी और एक्ट्रेस काजोल की अपकमिंग फिल्म 'महाराग्नी- क्वीन ऑफ क्वींस' का एक दमदार टीजर जारी किया है, जिसमें काजोल एकदम अलग अंदाज में नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं, टीजर में काजोल के चेहरे पर गुस्सा और एक्शन मोड ने फैंस को हैरान कर दिया है.  

'महाराग्नी- क्वीन ऑफ क्वींस' का दमदार टीजर देखने के बाद ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि काजोल जल्द ही कुछ नया और जबरदस्त कंटेंट लेकर आने वाली हैं, जिसको लेकर उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड हो चुके हैं. अजय देवगन ने इस टीजर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'आली रे आली... महाराग्नी आली @kajol'. टीजर में काजोल का एक्शन मोड देखने को मिल रहा है, जो इससे पहले कभी देखने को नहीं मिला. फिल्म को लेकर फैंस की उत्सुकता का अंदाजा उनके कमेंट्स से लगाया जा सकता है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

काजोल की 'महाराग्नी- क्वीन ऑफ क्वींस'

काजोल की इस अपकमिंग फिल्म के टीजर की शुरुआत प्रभु देवा से होती है, जो फिल्म में विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं. उनके बाद टीजर में तेलुगू एक्ट्रेस संयुक्ता मेनन, एक कार चेज के सीन में नजर आते ही और आखिर में होती है चेहरे पर गुस्सा और आंखों में अंगार लिए काजोल की जबरदस्त एंट्री. जिसको देखने के बाद किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएं. टीजर में काजोल एक रेड कलर सूट में एक फाइट सीन करती नजर आती हैं, जिसमें उनके हाथ में तलवार भी नजर आती है और पीछे मां दुर्गा की मूर्ति नजर आ रही है. 

'सिंघम अगेन' के लिए पूरा हुआ कश्मीर का शेड्यूल, इमोशनल VIDEO शेयर कर रोहित शेट्टी ने PM मोदी का किया 'धन्यवाद'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

प्रभु देवा से भिड़ेंगी काजोल

इसके अलावा जारी किए गए इस टीजर में एंट्री मारते ही काजोल का एक धांसू डायलॉग भी आता है, जिसमें वे कहती हैं, 'पावर मांग कर नहीं ली जाती, छीनकर ली जाती है'. इसके अलावा टीजर में नसीरुद्दीन शाह भी नजर आ रहे हैं, जिनका किरदार देखने के बाद ऐसा लगता है कि वे फिल्म में काजोल के पिता के किरदार में नजर आने वाले हैं. बता दें, इस फिल्म को तेलुगू सिनेमा के जाने-माने डायरेक्टर चरण तेज उप्पलपति ने डायरेक्ट किया है और साथ ही इससे हिंदी सिनेमा में अपना डेब्यू दिया है. 

{}{}