trendingNow12213684
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

26 अप्रैल को ओटीटी पर स्ट्रीम होगी असली 'शैतान', वशीकरण और काला जादू पर बनी अब तक की सबसे धांसू फिल्म

Vash Movie: अजय देवगन और आर माधवन की 'शैतान'  ने थिएटर्स में धमाल मचा दिया था. फैंस तो इसका ओटीटी पर आने का इंतजार भी कर रहे हैं. लेकिन इसके प्रीमियर में तो समय है मगर आप असली 'शैतान' देख सकते हैं. दरअसल मेकर्स ने 'वश' के ओटीटी प्रीमियर को लेकर जानकारी शेयर की है.

वश फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर
Stop
Varsha|Updated: Apr 20, 2024, 04:16 PM IST

कुछ समय पहले थिएटर में अजय देवगन और आर माधवन की 'शैतान' ने खूब धूम मचा दी. इतनी कि, हर कोई थिएटर में काला जादू पर बनी फिल्म देख हक्का-बक्का रह गया. लेकिन क्या आप जानते हैं 'शैतान' गुजराती फिल्म का रीमेक थी. जी हां, अगर आपने वो फिल्म नहीं देखी तो अब आपको मिल रहा है मौका.

सबसे पहले तो ये क्लीयर कर लीजिए कि 'शैतान' गुजराती फिल्म 'वश' का रीमेक थी. गुजराती सिनेमाघरों में इस फिल्म को खूब प्यार मिला था. रिस्पॉन्स और दमदार कहानी को देखते हुए ही अजय देवगन ने इसे हिंदी में बनाने का फैसला लिया था. खैर अभी तो 'शैतान' के ओटीटी पर रिलीज होने में वक्त है. मगर जल्द ही आप 'वश' को घर बैठे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं. तो चलिए बताते हैं इसकी डिटेल.

'वश' को कब और कैसे देख सकेंगे ओटीटी पर


'वश' के मेकर्स ने ही ऑफिशियल ऐलान कर दिया है कि वह इसे लेकर ओटीटी पर आ रहे हैं. वह भी जल्द. जी हां, 'वश' 26 अप्रैल 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म ShemarooMe पर रिलीज होगी. इस बारे में ऑफिशियल ऐलान ShemarooMe के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से ही किया गया है.

एयरफोर्स ऑफिसर की बेटी ने सुपरस्टार संग रचाई थी गुपचुप शादी, मगर 16 साल बाद हो गया तलाक, पहचाना कौन?

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ShemarooMe (@shemaroome)

'वश' की कास्ट में कौन कौन था शामिल
'वश' की कास्ट की बात करें तो इसमें हितु कनोडिया, नीलम पांचाल, हितेन कुमार, जानकी बोडीवाला और आर्यन सांघवी समेत कई बड़े कलाकार हैं. फिल्म की कहानी बीना और उनके बच्चों आर्या और अंश के इर्द-गिर्द घूमती है. कैसे एक अजनबी के घर में आने के बाद सबकुछ बदल जाता है. वह पहले तो उनकी बेटी को वश में करता है और फिर उसकी जान लेने पर भी उतारू हो जाता है. फिर फिल्म का हीरो कैसे परिवार को बचाता है, यही कहानी है.

Read More
{}{}