trendingNow11425854
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Ajay Devgn नहीं बल्कि ये स्टार था 'दृश्यम 2 ' के लिए मेकर्स की पहली पसंद, अब हुआ ये खुलासा

Drishyam 2: 'दृश्यम 2' के निर्देशक अभिषेक पाठक ने हाल ही में अपनी फिल्म को लेकर हुई बातचीत के दौरान बताया है कि वो इस फिल्म में अजय देवगन को नहीं बल्कि अक्षय खन्ना को कास्ट करना चाहते थे.   

Ajay Devgn नहीं बल्कि ये स्टार था 'दृश्यम 2 ' के लिए मेकर्स की पहली पसंद, अब हुआ ये खुलासा
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 05, 2022, 10:12 AM IST

Ajay Devgn Drishyam 2: 'दृश्यम 2' के निर्देशक अभिषेक पाठक ने इस बारे में बात की है कि कैसे अक्षय खन्ना फिल्म के लिए एकदम फिट थे. अक्षय खन्ना के चरित्र के बारे में बात करते हुए, फिल्म के निर्देशक अभिषेक पाठक ने व्यक्त किया, "दृश्यम 2 में, हमारे पास तब्बू और अजय देवगन एक-दूसरे का सामना कर रहे हैं और मैं उस स्तर या उससे भी आगे के किसी व्यक्ति को चाहता था. पूरे चरित्र को इसे ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया था. दिमाग में, हमने कभी नहीं सोचा था कि हम इसे लिखेंगे और फिर कास्टिंग के बारे में सोचेंगे."

अभिषेक ने कही ये बात

"पहले दिन से ही, जब हमने कॉप का किरदार लिखना शुरू किया था - हमारे दिमाग में अक्षय, उनकी छवि और उनका व्यक्तित्व था. इससे हमारे लिए यह बहुत आसान हो गया, क्योंकि हम जानते थे कि हम टेबल पर क्या लाएंगे. वह हमेशा से पहला विकल्प और इस किरदार के लिए मेरा पहला विचार थे और हम इससे बहुत खुश हैं."

'दृश्यम 2' की स्टार कास्ट 

अक्षय खन्ना, अजय देवगन और तब्बू के अलावा, फिल्म में श्रिया सरन और इशिता दत्ता भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. वायकॉम18 स्टूडियोज प्रस्तुत करता है गुलशन कुमार, टी-सीरीज और पैनोरमा स्टूडियोज, भूषण कुमार, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक और कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित दृश्यम 2. मूल स्कोर और संगीत रॉकस्टार डीएसपी (देवी श्री प्रसाद) का है.

इस तारीख को रिलीज होगी दृश्यम 2

अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित, दृश्यम 2 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}