trendingNow12189698
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Ajay Devgn की 'मैदान' पर सेंसर बोर्ड मेहरबान! नहीं चली किसी सीन पर कैंची, लेकिन रनटाइम देगा चौंका

Maidaan Movie: अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' को बिना किसी काट-पीट के सेंसर बोर्ड से परमिशन मिल गई है. लेकिन CBFC ने मेकर्स को एक डिस्कलेमर जोड़ने के लिए कहा है.   

अजय देवगन मैदान मूवी
Stop
Prachi Tandon|Updated: Apr 05, 2024, 07:38 AM IST

Ajay Devgn Maidaan Movie: अजय देवगन की मच अवेटेड फिल्म 'मैदान' जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. 'मैदान' फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn) लेजेंड फुटबॉल खिलाड़ी के किरादर में नजर आने वाले हैं. जहां एक तरफ 'मैदान' अपनी कहानी के लिए सुर्खियों में बनी हुई है, वहीं दूसरी तरफ फिल्म के टीजर-ट्रेलर में अजय देवगन की अदाकारी देख फैंस तारीफें करने से थक नहीं रहे हैं. इन्हीं सब के बीच खबर आई है कि सेंसर बोर्ड ने 'मैदान' को हरी झंडी दिखा दी है. CBFC ने सिर्फ परमिशन नहीं, बल्कि बिना किसी सीन या डायलॉग को काटे मैदान को U/A सर्टिफिकेट दिया है. 

मैदान पर नहीं चली सेंसर की कैंची!

रिपोर्ट्स की मानें तो, सेंसर बोर्ड ने बिना किसी काट-पीट के 'मैदान' (Maidaan Movie) को ग्रीन सिग्नल दिया है. लेकिन फिल्म की शुरुआत में एक डिस्कलेमर देने के लिए कहा गया है. जिसमें लिखा हो- 'यह फिल्म सार्वजनिक डोमेन में उपलब्ध सच्ची घटनाओं, महान फुटबॉल खिलाड़ियों के विचारों और काल्पनिक तत्वों वाले लेखकों के रिसर्च से इंस्पायर एक काल्पनिक कहानी है.' साथ ही फिल्म में एंटी स्मोकिंग टिकर डालने के लिए भी मेकर्स से कहा गया है.  

'बड़े मियां छोटे मियां' के इन सीन्स पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची, जानिए रन टाइम से लेकर बजट तक सबकुछ

मैदान का रनटाइम और कहानी

रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि अजय देवगन (Ajay Devgn Maidaan) स्टारर फिल्म का रनटाइम करीब 3 घंटे, 1 मिनट और 30 सेकेंड है. रणबीर कपूर की 'एनिमल' के बाद 'मैदान' फिल्म की लंबाई 3 घंटे से ऊपर टापी है. बता दें, 'मैदान' फिल्म का डायरेक्शन अमित रविंद्रनाथ शर्मा ने किया है. तो वहीं फिल्म प्रोड्यूस बोनी कपूर ने की है. 'मैदान' में अजय देवगन के साथ प्रियामणि, गजराज राव, रुद्रनिल घोष अहम रोल में दिखाई देने वाले हैं. मैदान की कहानी सैयद अब्दुल रहिम पर बेस्ड है, जिन्होंने फुटबॉल में देश का नाम रौशन करने के लिए अपनी जान लगा दी थी.  

आखिर क्यों स्टेज पर नतमस्तक हुईं मृणाल ठाकुर, बगल में खड़े विजय देवरकोंडा का रिएक्शन हुआ वीडियो में कैद 

52 साल की पूजा भट्ट को लोग देते हैं शादी करने की सलाह, बोलीं - 'लेकिन क्यों कर लूं'
 

Read More
{}{}