trendingNow11420605
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Ajay Devgn Film Flop: 10 साल बाद लगा अजय देवगन को इतना बड़ा झटका, लेकिन बाकी है अभी अग्निपरीक्षा

Ajay Devgn Career: कोरोना से पहले बॉक्स ऑफिस पर तान्हाजी जैसी सफल फिल्म देने वाले अजय देवगन के लिए 2022 बहुत खराब नहीं रहा क्योंकि गंगूबाई काठियावाड़ी और आरआरआर जैसी फिल्मों में वह दिखे. लेकिन रनवे 34 और थैंक गॉड जैसी जिन फिल्मों का भार पूरी तरह उनके कंधों पर था, वे जरूर नाकाम रहीं.  

Ajay Devgn Film Flop: 10 साल बाद लगा अजय देवगन को इतना बड़ा झटका, लेकिन बाकी है अभी अग्निपरीक्षा
Stop
Ravi Buley|Updated: Nov 01, 2022, 08:05 PM IST

Thank God Flop: अजय देवगन ने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि लोकप्रियता के शिखर पर होने के बावजूद उनकी फिल्म थैंकगॉड दिवाली जैसे मौके पर रिलीज होकर भी 50 करोड़ रुपये तक बॉक्स ऑफिस पर नहीं कमा पाएगी. लेकिन न केवल ऐसा हुआ, बल्कि आंकड़े देखें तो थैंक गॉड की हालत बिल्कुल खस्ता रही. दिवाली के अगले दिन मंगलवार 25 अक्टूबर को रिलीज हुई यह फिल्म सोमवार 31 अक्टूबर को हफ्ता पूरा होने तक, बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार 30 करोड़ रुपये का आंकड़ा तक नहीं छू सकी. दस साल बाद ऐसा मौका आया है जब अजय की किसी फिल्म ने इतना कम कलेक्शन किया. इससे पहले 2012 में अजय की फिल्म तेज का इतना बुरा हाल हुआ था. फिल्म का लाइफटाइम बिजनेस 23 करोड़ रुपये था. फिल्म में अजय के साथ अनिल कपूर और कंगना रनौत भी थे.

फ्राइडे को तीन फिल्में
थैंक गॉड का कलेक्शन बीच के शनिवार-रविवार छोड़ दें तो रिलीज के बाद से लगातार नीचे आता गया. साढ़े सात करोड़ की ओपनिंग वाली इस फिल्म का कलेक्शन सोमवार को एक करोड़ 35 लाख तक खिसक गया. शनिवार को फिल्म ने सवा तीन करोड़ और रविवार को साढ़े तीन करोड़ रुपये कमाए थे. ट्रेड के जानकार मान रहे हैं कि सोमवार के साथ ही फिल्म का बिजनेस लगभग खत्म हो चुका है और आगे इसमें उछाल की कोई संभावना नहीं है. फिर इस शुक्रवार को तीन नई फिल्में भी टिकट खिड़की पर आ रही हैं. ऐसे में अजय देवगन-सिद्धार्थ मल्होत्रा-रकुल प्रीत स्टारर यह फिल्म अपनी लागत का आधा भी निकालने की स्थिति में नहीं है. फिल्म का बजट 70 करोड़ रुपये बताया गया था.

ईद पर भी मिली थी नाकामी
अजय देवगन को इस साल ईद पर भी झटका लगा था. ईद पर अक्सर सलमान खान की फिल्में होती रही हैं, लेकिन इस बार अजय देवगन की रनवे 34 और टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती 2 रिलीज हुई थी. दोनों फिल्में फ्लॉप रही थीं. आम तौर पर देखने में आ रहा है कि दर्शक या तो बड़े बजट वाली मजबूत फिल्में देख रहे हैं या फिर कंटेंट सिनेमा. अजय की रनवे 34 और थैंक गॉड इन पैमानों पर खरी नहीं उतरी हैं. अब अजय की उम्मीद इस महीने 18 नवंबर को आने वाली मलयालम की हिंदी रीमेक, दृश्यम 2 से है. हालांकि बॉक्स ऑफिस के ताजा ट्रेंड बता रहे हैं कि बॉलीवुड के दर्शक रीमेक फिल्मों को खारिज रहे हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Read More
{}{}