trendingNow11673848
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Salman Khan की फिल्म में नंदिनी बनकर Aishwarya Rai मानती हैं खुद को खुशकिस्मत, बोलीं- ‘वो बहुत ही…’

Aishwarya Rai in Hum Dil De Chuke Sanam: ऐश्वर्या राय की पोन्नियिन सेलवन 2 रिलीज हुई है जिसमें उनके किरदार का नाम नंदिनी है. लिहाजा मीडिया इंट्रेक्शन के दौरान उनसे इसे लेकर सवाल भी किया गया और पूछा गया कि एक बार फिर नंदिनी बनकर उन्हें कैसा लग रहा है.

Salman Khan की फिल्म में नंदिनी बनकर Aishwarya Rai मानती हैं खुद को खुशकिस्मत, बोलीं- ‘वो बहुत ही…’
Stop
Pooja Chowdhary|Updated: Apr 29, 2023, 09:29 PM IST

Aishwarya Rai Ponniyin Selvan: ऐश्वर्या राय की आइकॉनिक फिल्मों की बात करें तो लिस्ट में हम दिल दे चुके सनम (Hum Dil De Chuke Sanam) का नाम यकीनन टॉप पर आएगा. सलमान और ऐश्वर्या (Salman and Aishwarya) की ये फिल्म आज भी लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती है. इसी फिल्म से सलमान और ऐश्वर्या के बीच प्यार का सिलसिला आगे बढ़ा था तो वहीं इसी फिल्म के बाद इनके बीच ऐसी कड़वाहट भी आई कि दोनों अलग हो गए. खैर इसके बावजूद भी ऐश्वर्या के लिए ये फिल्म और इसमें निभाया नंदिनी का किरदार सबसे खास है. 

नंदिनी को बताया दिल के करीब
हाल ही में ऐश्वर्या राय की पोन्नियिन सेलवन 2 रिलीज हुई है जिसमें उनके किरदार का नाम नंदिनी है. लिहाजा मीडिया इंट्रेक्शन के दौरान उनसे इसे लेकर सवाल भी किया गया और पूछा गया कि एक बार फिर नंदिनी बनकर उन्हें कैसा लग रहा है. तब हम दिल दे चुके सनम को लेकर भी जिक्र छिड़ा. तो ऐश्वर्या ने बताया – कि वाकई क्या इत्तेफाक है और ये काफी दिलचस्प भी है. हम दिल दे चुके सनम की नंदिनी उनके लिए यादगार है. वो आज भी लोगों के दिलों में है. जिसके लिए मैं शुक्रगुजार हूं, वो सबसे खास रहेगा. वो संजय लीला भंसाली थे और अब मनी गारू जिन्होंने मुझे पोन्नियिन सेलवन में नंदिनी बनाया. 

आपको बता दें कि सलमान खान और ऐश्वर्या राय की प्रेम कहानी का आगाज फिल्म हम दिल दे चुके सनम की शूटिंग के दौरान ही हुआ था. दोनों एक दूसरे के इश्क की गिरफ्त में थे और लगभग 2 साल इनका इश्क चला भी लेकिन फिर सलमान खान काफी पजेसिव हो गए और ऐश्वर्या के करियर पर ये भारी पड़ने लगा. यही से दोनो के बीच विवाद बढ़ा और सब कुछ बिखर गया. दोनों एक दूजे से इस तरह दूर हुए कि फिर कभी ना साथ दिखे और ना ही साथ काम किया.   

 

Read More
{}{}