trendingNow12335018
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

प्रेग्नेंट दीपिका को गले लगाकर इमोशनल हुईं ऐश्वर्या राय, देखें शादी का INSIDE VIDEO

Anant Ambani और राधिका मर्चेंट की शादी का इनसाइड वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें ऐश्वर्या राय और दीपिका पादुकोण एक दूसरे को गले लगाते हुए दिख रही हैं.   

दीपिका पादुकोण और ऐश्वर्या राय
Stop
Shipra Saxena|Updated: Jul 13, 2024, 11:50 PM IST

Deepika Aishwarya Video: अनंत अंबानी (Anant Ambani) की शादी से एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो मॉम टू बी दीपिका पादुकोण और ऐश्वर्या राय बच्चन का है. इस वीडियो में ऐश्वर्या ने दीपिका पादुकोण को गले लगाकर काफी इमोशनल नजर आईं. वीडियो में दीपिका का चेहरा तो नहीं दिखा लेकिन ऐश्वर्या का फेस जरूर दिख रहा है. ये इनसाइड वीडियो लोगों का अटेंशन अब खींच रहा है.

दीपिका को लगाया गले, हुई इमोशनल
दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अनंत अंबानी की शादी में सुर्ख रेड कलर का सूट पहनकर पहुंची थीं. जिसमें काफी सुंदर लगीं. वहीं ऐश्वर्या इस शादी में बच्चन फैमिली के साथ नहीं बल्कि बेटी आराध्या के साथ पहुंचीं. इस शादी में दीपिका को जैसे ही ऐश्वर्या ने गले लगाया तो ऐश्वर्या काफी इमोशनल नजर आईं. जिसके बाद से उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर मिनटों में छा गया.

 

बगल में खड़े दिखे ऋतिक
इस वीडियो में दीपिका के बगल में ऋतिक रोशन खड़े नजर आ रहे हैं. दीपिका और ऐश्वर्या की इस इमोशनल बॉन्डिंग को सोशल मीडिया पर फैंस का काफी प्यार मिल रहा है. 

 

'शुभ आशीर्वाद' में फिर बच्चन फैमिली से दूर दिखीं ऐश्वर्या राय, इन तस्वीरों ने किया आग में घी का काम; रिश्ते में दरार की खबरें तेज

 

शादी में रणवीर ने मचाया धूम
इस शादी में दीपिका तो बाद में पहुंचीं लेकिन रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने खूब धूम मचाई. रणवीर ने बॉलीवुड सेलेब्स और अंबानी खानदान के अलावा विदेश से आए सितारों के साथ इतना डांस किया कि वीडियो खूब वायरल हुए. वहीं अभिषेक और ऐश्वर्या की बात करें तो दोनों की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसमें दोनों एक साथ बैठे नजर आ रहे हैं. ऐसे में लोगों के मन में दोनों को लेकर कई सवाल खड़े हो रहे हैं कि क्योंकि ऐश्वर्या फंक्शन में बच्चन फैमिली के फोटो फ्रेम से तो मिसिंग थीं लेकिन साथ में अंदर दोनों बैठे नजर आए. हालांकि इसका रीजन सिटिंग अरेंजमेंट भी हो सकता है.

 

Read More
{}{}