trendingNow11900547
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

गोल्डन ड्रेस में जलवा बिखेरने के बाद Aishwarya Rai ने पहन ली ऐसी ब्लैक ड्रेस, देखते ही यूजर्स बोले- डिजाइनर को फायर करो

Aishwarya Rai गोल्डन ड्रेस के बाद हाल ही में ब्लैक ड्रेस में स्पॉट हुईं. इस दौरान एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दिए. एक्ट्रेस का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उनके लुक के चर्चे हो रहे हैं. 

ऐश्वर्या राय बच्चन
Stop
Shipra Saxena|Updated: Oct 04, 2023, 09:00 PM IST

Aishwarya Rai Look: पेरिस में हुए लोरियल पेरिस फैशन शो में रैंप वॉक करने के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) हाल ही में मुंबई में एक इवेंट में पहुंचीं. इस इवेंट में ऐश्वर्या राय का ब्लैक ड्रेस लुक देख फैंस उनके दीवाने हो गए. हालांकि कुछ यूजर्स ऐश्वर्या के इस ड्रेसिंग सेंस को देखकर उनके डिजाइनर को फायर करने की बात कहने लगे.

पहना ब्लैक ट्राउजर और लॉग कोट
मुंबई में हुए इस इवेंट में ऐश्वर्या राय बच्चन ब्लैक कलर का ट्राउजर और उसके ऊपर लॉग ब्लैक कलर का कोट पहने नजर आईं. एक्ट्रेस की इस ड्रेस में स्लीव्स, कोट और ट्राउजर में नीचे की ओर व्हाइट कलर का पैच वर्क हुआ है और उसमें सीक्वेंस वर्क हुआ है. 

 

 

ऐसे पूरा किया लुक
अपने इस लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस सटल मेकअप, बालों को ओपन करके और सुर्ख रेड कलर की लिपस्टिक में दिखीं. इसके साथ ही कान में मैचिंग ब्लैक और व्हाइट कलर के कॉम्बिनेशन के इयररिंग्स भी पहने. एक्ट्रेस के इस नए लुक का वीडियो फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया है. जिस पर यूजर्स लगातार कमेंट कर रहे हैं.

 

 

यूजर्स बोले- डिजाइनर को कर दो फायर
ऐश्वर्या राय बच्चन के इस लुक को देखकर कुछ लोग इंप्रेस हुए तो कुछ लोगों को एक्ट्रेस का ये ड्रेस बिल्कुल भी पसंद नहीं आया. एक यूजर ने कमेंट में लिखा- 'इसके डिजाइनर को फायर करो.' दूसरे यूजर ने लिखा- 'पहले जैसी बात नहीं अब. इसके अलावा कई यूजर्स ने फायर वाला आइकन तो किसी ने हार्ट वाला आइकन शेयर किया.'

गोल्डन ड्रेस में बिखेरा जलवा
इससे पहले ऐश्वर्या राय बच्चन 'लोरियल पेरिस फैशन शो' में गोल्डन ड्रेस में जलवा बिखेर चुकी हैं. इस फैशन शो में एक्ट्रेस गोल्डन कलर की ड्रेस और ओपन हेयर में इतनी ज्यादा ग्लैमरस लगीं कि फोटोज ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया.

 

  

 

 

 

Read More
{}{}