trendingNow12222169
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

अगस्त्य नंदा ने संभाला बहन नव्या नवेली का गाउन, CUTE VIDEO वायरल

Agastya Nanda Fixes Navya Naveli Nanda's Gown: हाल ही में एक अवॉर्ड शो के दौरान एक्टर अगस्त्य नंदा अपनी बहन नव्या नवेली नंदा के गाउन को संभालते हुए कैमरे में कैद हुए. अगस्त्य नंदा का यह वीडियो वायरल हो रहा है और लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं.

अगस्त्य नंदा ने जीता दिल
Stop
Mridula Bhardwaj|Updated: Apr 26, 2024, 09:51 AM IST

Agastya Nanda Fixes Navya Naveli Nanda's Gown: अगस्त्य नंदा का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोगों का दिल भी जीत रहा है. इस वीडियो में अगस्त्य नंदा को अपनी बहन नव्या नवेली नंदा का गाउन संभालते हुए देखा जा सकता है. इंटरनेट पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद सब लोग अमिताभ बच्चन के नाती की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) और उनकी बहन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) को गुरुवार, 26 अप्रैल की रात एक अवॉर्ड शो में स्पॉट किया गया. इस अवॉर्ड शो में अगस्त्य नंदा और नव्या नवेली दोनों ही बहुत प्यारे लग रहे थे. अगस्त्य नंदा ने ब्लैक टक्सिडो पहना था, जिसके साथ उन्होंने बो टाइ और फॉर्मल शूज पहने हुए थे. वहीं, नव्या नवेली ने सफेद रंग का लॉन्ग ट्रेल वाला गाउन इस इवेंट के लिए चुना. 

Jr NTR: आखिर क्यों भड़के जूनियर एनटीआर? पैप्स को लगाई फटकार; Video वायरल

अगस्त्य नंदा का वीडियो हो रहा वायरल
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि अगस्त्य नंदा इवेंट में नव्या नवेली का के गाउन की ट्रेल को पकड़े हुए एंट्री करते हैं. इसके बाद रेड कार्पेट पर भी अगस्त्य अपनी बहन नव्या नवेली के गाउन को ठीक करते हुए नजर आते हैं. जब नव्या का गाउन सैट हो जाता है, उसके बाद अगस्त्य अपनी बहन के साथ पोज देते हैं. इसके बाद वह नव्या के सोलो पोज के लिए अलग से दूर जाकर भी खड़े हो जाते हैं. अगस्त्य नंदा के इस जेस्चर से फैन्स भी काफी इंप्रेस हो रहे हैं. 

जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' से डेब्यू
बता दें कि अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा ने पिछले साल अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. अगस्त्य जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' में नजर आए थे. यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. इस फिल्म में अगस्त्य नंदा के अलावा शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर ने भी डेब्यू किया था. हालांकि, फिल्म को ज्यादा सफलता नहीं मिली थी.

Read More
{}{}