trendingNow12406131
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

'वीराना' और 'हवेली' से भी ज्यादा हॉरर वेब सीरीज लेकर सालों बाद लौट रहे रामसे ब्रदर्स, नाम है 'बंद दरवाजा'

Ramsay Brothers सालों बाद लोगों को डराने के लिए एक बार फिर से वापस आ गए हैं. इनकी वेब सीरीज का नाम 'बंद दरवाजा' है जो जल्द ही ओटीटी प्लेटफर्म पर रिलीज होने वाली है.  

न्यू हॉरर वेब सीरीज बंद दरवाजा
Stop
Shipra Saxena|Updated: Aug 29, 2024, 09:58 PM IST

Ramsay Brothers New Series Band Darwaja: 90s के दशक में 'वीराना', 'पुरानी हवेली', 'तहखाना' जैसी डरवानी फिल्मों से लोगों में दहशत फैलाने वाले रामसे ब्रदर्स ने सालों से फिल्म बनाना बंद कर दिया था. जिसके बाद से उनके फैंस उनका बेसब्री से वापस लौटने का इंतजार कर रहे थे. अब ये इंतजार कई सालों बाद खत्म हुआ. रामसे ब्रदर्स जल्द ही वापसी कर रहे हैं. लेकिन इस बार थियेटर में नहीं, बल्कि ओटीटी पर. ये वेब सीरीज भी डरावनी होगी जिसे देखने के बाद आपका कलेजा कांप जाएगा.

कैसी होगी सीरीज
इस वेब सीरीज के बारे में बात करते हुए रामसे ब्रदर्स ने कहा कि 'ये सीरीज 'बंद दरवाजा' एक मनोवैज्ञानिक हॉरर की खोज की है. ये एक आधुनिक समय की है जिसमें कई खतरनाक चीजें शामिल होंगी. इस वेब सीरीज की कहानी को काफी ध्यान से तैयार किया गया है ताकि ये आजकल के लोगों को अट्रैक्ट कर सके. इसमें डर, रोमांस,रहस्य और सबसे अहम जबरदस्त हॉरर भी होगा. ये सीरीज डार्क, मिस्ट्री और सुपरलैनचुरस घटनाओं पर बेस्ड है.'

गोलू और गुड्डू को उनकी औकात दिखाने आ रहे हैं मुन्ना भैया, चंद घंटों बाद रिलीज हो रहा 'मिर्जापुर 3' बोनस एपिसोड

कहां पर होगी स्ट्रीम
रामसे ब्रदर्स ने कहा कि 'ये वेब सीरीज ऑल्ट पर रिलीज होगी. इन्होंने कहा कि कई साल से उनके फॉलोअर्स काफी बढ़े हैं. ऐसे में उम्मीद है कि इसमें और लोग जुड़ेंगे. रामसे ब्रदर्स के इस ऐलान के बाद फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.'

एक्टिंग के हैं बाप, एक्टर्स खाते हैं इनके नाम की कसम, 38 साल में हुई ये लाइलाज बीमारी...झेल रहें दर्द

दिखाना चाहते हैं अनोखा कंटेट
न्यूज एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार, सागर रामसे ने कहा- 'ऑल्ट की तरह से हमें पूरा सपोर्ट मिला है. ये सीरीज ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचेगी और हमारे इनोवेशन के साथ  ये पूरी तरह से मेल खाती है.' हालांकि इस वेबी सीरीज की रिलीज डेट का ऐलान नहीं हुआ है लेकिन ये जल्दि ही ओटीटी प्लेटफॉर्म ऑल्ट पर रिलीज होगी. जो लोगों को डराने के लिए तैयार है.

 

 

 

 

 

Read More
{}{}