trendingNow11209166
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Salman Khan: अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी, चिट्ठी में लिखा- मूसेवाला जैसा हाल कर देंगे

Salman Khan को लेकर बड़ी खबर आई है. सलमान खान के पिता को सिद्धू मूसेवाला की तरह मारने का धमकी भरा पत्र मिला है.  

सलमान खान
Stop
Rakesh Trivedi|Updated: Jun 06, 2022, 10:44 AM IST

Salman Khan: सलमान खान (Salman Khan) को लेकर बड़ी खबर है. खबरों की मानें तो सलमान खान को सिद्धू मूसेवाला की तरह मारने का धमकी भरा पत्र मिला है. जानकारी के अनुसार जब सलमान खान के पिता सुबह जोगिंग पर गए तो जहां वह बेंच पर बैठे थे, तभी उन्हें उनके बेटे सलमान खान के नाम से धमकी भरा एक पत्र  मिला. पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है. 

बांद्रा में दर्ज हुई FIR

मुंबई के बांद्रा में पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज की है. खास बात है कि सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी. ऐसा इसलिए क्योंकि सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का मुख्य संदिग्ध बिश्नोई ने कुछ साल पहले सलमान खान की हत्या का प्लान बनाया था. जिसे ध्यान में रखते हुए सलमान खान के प्रति खतरे को लेकर उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई थी. फिलहाल गैंग्स्टर लॉरेंस बिश्नोई तिहाड़ जेल में बंद है. 

 

 

'कभी ईद कभी दिवाली' का कुछ दिन पहले शेयर हुआ पोस्टर

बॉलीवुड के दबंग खान यानी की सलमान खान (Salman Khan) की अपकमिंग फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' काफी दिनों से चर्चा में है. फिल्म में सलमान के साथ पूजा हेगड़े अहम भूमिका में नजर आने वाली हैं. उन्होंने फिल्म से अपना पहला लुक अपने फैंस के साथ शेयर किया था. फैंस दोनों के फर्स्ट लुक को काफी पसंद किया. फैंस को एक तरफ पूजा का लवली लुक तो दूसरी तरफ सलमान का डेंजरस लुक पसंद आया. फरहाज सामजी के निर्देशन में बन रही फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' में सलमान और पूजा के अलावा आयुष शर्मा भी हैं. 

यह भी पढ़ेंः  Karisma Kapoor in Bikini: 47 की उम्र में करिश्मा कपूर ने पार कर दी बोल्डनेस की हद, बिकिनी पहनकर दे दिया ऐसा पोज

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें    

 

 

Read More
{}{}