Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Welcome To The Jungle: संजय दत्त ने छोड़ी फिल्म तो सुनील शेट्टी को हुआ फायदा, जैकी श्रॉफ को भी मिल गया ये रोल

'वेलकम टू द जंगल' (Welcome To The Jungle) फिल्म से संजय दत्त ने किनारा कर लिया है. संजय दत्त (Sanjay Dutt) का फिल्म को बीच में ही छोड़ना इस वजह से शॉकिंग है क्योंकि उन्होंने 15 दिन की शूटिंग के बाद फिल्म को छोड़ दिया.

सुनील शेट्टी और जैकी श्रॉफ
Stop
Shipra Saxena|Updated: May 24, 2024, 06:59 PM IST

Welcome 3: 'वेलकम टू द जंगल' (Welcome To The Jungle) फिल्म से संजय दत्त ने किनारा कर लिया है. संजय दत्त (Sanjay Dutt) का फिल्म को बीच में ही छोड़ना इस वजह से शॉकिंग है क्योंकि उन्होंने 15 दिन की शूटिंग के बाद फिल्म को छोड़ दिया. वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि संजय दत्त के फिल्म को छोड़ते ही सुनील शेट्टी को फायदा हो गया है.साथ ही जैकी श्रॉफ की भी फिल्म में एंट्री हो रही है.

जैकी की एंट्री, सुनील शेट्टी को हुआ फायदा
वेलकम टू जंगल फिल्म के बीते दिनों कई 'बिहाइंड द सीन' वीडियो वायरल हुए थे. जिसमें संजय दत्त गाड़ी चलाते हुए भी दिखे थे. लेकिन संजय के फिल्म को छोड़ने के बाद फिल्म की स्टारकास्ट में भारी बदलाव किया गया है. मेकर्स ने जैकी श्रॉफ को लेकर आए हैं. इसके साथ ही कुछ सितारों के किरदारों की अदलाबदली भी की है. जो रोल पहले संजय दत्त को दिया गया था वो अब सुनील शेट्टी को दिया गया है. जिसकी वजह से फिल्म में उनका स्क्रीनस्पेस बढ़ गया है.जबकि सुनील शेट्टी के रोल को जैकी श्रॉफ प्ले करेंगे. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suniel Shetty (@suniel.shetty)

'नेचर ने ही किया भेदभाव....' फिल्मों से 7 साल के ब्रेक पर बोलीं प्रीति जिंटा, नहीं रहना चाहती थीं अकेले

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jackie Shroff (@apnabhidu)

 

'हमारे बारह' फिल्म मेकर्स को मिल रही धमकियां, मुंबई के पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई FIR

कौन-कौन आएगा नजर?
'वेलकम 3' मल्टी स्टारर फिल्म है. इसमें एक दो नहीं बल्कि 30 सितारों के जंगल के सफर को दिखाया गया है. इसमें अक्षय कुमार के अलावा, अरशद वारसी, रवीना टंडन, लारा दत्ता, दिशा पाटनी, जैकली, राजपाल यादव, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, श्रेयस तलपड़े, आफताब, मीका सिंह के अलावा कई और सितारे हैं. आपको बता दें, वेलकम फिल्म के दो पार्ट रिलीज हो चुके हैं और दोनों ने ही बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ नोट छापे. ऐसे में इस फिल्म से फैंस की काफी उम्मीदे हैं. 

{}{}