trendingNow11218826
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Akshay Kumar Out From Dhoom 4: 'पृथ्वीराज' को झटका, 'धूम-4' में नहीं होंगे अक्षय, फिर यशराज से दूर हुआ खिलाड़ी

अक्षय कुमार के लिए 'सम्राट पृथ्वीराज' की नाकामी बड़े घाटे का सौदा बन गई है. उनके करियर पर लोगों को संदेह हैं और आने वाले प्रोजेक्ट्स पर सवाल उठने लगे हैं

अक्षय कुमार
Stop
Ravi Buley|Updated: Jun 14, 2022, 12:29 PM IST

Akshay Kumar Out From Dhoom 4:  सम्राट पृथ्वीराज के बॉक्स ऑफिस पर खराब परफॉरमेंस से अक्षय कुमार को कई झटके लगे हैं. इंडस्ट्री में ताजा चर्चा यह है कि इस फिल्म की बड़ी नाकामी और अक्षय के ढलते ग्राफ के कारण यशराज फिल्म्स ने उन्हें लेकर 'धूम-4' बनाने की योजना फिलहाल ठंडे बस्ते में डाल दी है. बताया जा रहा था कि साल में चार फिल्में करने वाले अक्षय 'सम्राट पृथ्वीराज' के बाद यशराज फिल्म्स के लिए 'धूम-4' में काम करने वाले थे. उन्हें फिल्म में नेगेटिव रोल निभाया था.

धूम में हीरो है खलनायक

'धूम' फ्रेंचाइजी की फिल्मों में खलनायक ही असली हीरो होता है. सबसे पहले जॉन अब्राहम, फिर ऋतिक रोशन और तीसरी कड़ी में आमिर खान 'धूम' सीरीज की फिल्मों में विलेन बनकर आ चुके हैं. चौथी फिल्म की चर्चा लंबे समय से है और इसके लिए अक्षय कुमार का नाम पिछले साल फाइनल बताया जा रहा था. 'धूम-4' के लिए शाहरुख खान और सलमान खान का नाम तक नेगेटिव रोल के लिए आया लेकिन जब अक्षय ने 'सम्राट पृथ्वीराज' साइन की तो इंडस्ट्री में यही चर्चा थी कि वही 'धूम 4' के असली खिलाड़ी बनेंगे. हालांकि यशराज ने इस खबर की पुष्टि नहीं की मगर चर्चाएं रुकी नहीं.

यशराज से अक्षय के रिश्ते

यशराज फिल्म्स से अक्षय के रिश्ते कभी खुशी कभी गम जैसे रहे हैं. बताया जाता है कि अक्षय को किसी समय प्रोड्यूसरों से अपनी फीस की शिकायत थी. कहा जाता है कि फिल्म .दिल तो पागल. के समय उन्हें वह फीस नहीं मिली, जिसकी उम्मीद कर रहे थे. उन्हें कहा गया था कि सिर्फ इस बैनर के साथ काम करना ही बड़ी बात होती है. तब अक्षय आज की तरह सुपरस्टार नहीं थे. लेकिन तब उन्होंने भविष्य में इस हाउस से दूरी बनाने का फैसला किया था.हालांकि बाद 2008 में उन्होंने अपनी शर्तों पर यशराज की फिल्म 'टशन' की, जो फ्लॉप साबित हुई. इसके करीब 13 साल बाद उन्होंने इस बैनर के साथ काम किया. मगर एक बार फिर फिल्म फ्लॉप हो गई.

यह भी पढ़ें-  Alia Bhatt Gangubai Kathiawadi: आलिया भट्ट बना रहीं थाईलैंड जाने का प्लान, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Read More
{}{}