trendingNow12334717
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

कौन है ये मिस्ट्री मैन जिसके साथ इतनी क्लोज हो गईं अनन्या पांडे? ब्रेकअप के 3 महीने बाद फिर हुआ प्यार!

Aditya Roy Kapur से ब्रेकअप को तीन महीने ही बीते हैं. लेकिन ऐसा लगता है कि अनन्या को दोबारा उनके सपनों का राजकुमार मिल गया है. अनंत अंबानी और राधिका की शादी में अनन्या की मिस्ट्री मैन संग वायरल फोटोज ने इस खबरों को हवा दे दी है.

अनन्या पांडे और मिस्ट्री मैन
Stop
Shipra Saxena|Updated: Jul 13, 2024, 06:48 PM IST

Ananya Panday Found Love Again: अनन्या पांडे (Ananya Panday) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) का इसी साल मार्च में ब्रेकअप हो गया. ब्रेकअप के बाद अनन्या कई बार उदास दिखीं. लेकिन हाल ही में अनंत अंबानी की शादी में अनन्या पांडे को एक मिस्ट्री मैन के साथ देखा गया. अनन्या ने ना केवल इस मिस्ट्री मैन के साथ जमकर डांस किया बल्कि काफी क्लोज पोज देती भी दिखीं. आखिर ये मिस्ट्री मैन हैं कौन?

अनन्या ने दिए क्लोज पोज
अनंत (Anant Ambani) और राधिका (Radhika Merchant) की शादी में बॉलीवुड वाले जहां शादी में झूमने में बिजी थी तो वहीं कैमरे में कुछ ऐसा कैद हुआ जिसके बाद से अनन्या और उनका मिस्ट्री मैन हाइलाइट हो गया. सोशल मीडिया पर जैसे ही इन दोनों की क्लोज फोटो और वीडियो वायरल हुए तो ऐसा लगा कि अनन्या और इस मिस्ट्री मैन के बीच कुछ खिचड़ी जरूर पक रही है. अनन्या कभी इस मिस्ट्री मैन के साथ डांस करते हुए काफी क्लोज आ गईं तो भी मिस्ट्री मैन के साथ पास खड़े होकर खूब बातें और हैप्पी मोमेंट शेयर करते हुए दिखीं.

 

 

कौन है ये मिस्ट्री मैन?

अनन्या पांडे के साथ अनंत की शादी में ये मिस्ट्री मैन कोई देसी नहीं बल्कि विदेशी है. ये विदेशी मिस्ट्री मैन पिंक कलर का सीक्वेंस वर्क का कुर्ता पहना नजर आया और अनन्या के साथ उसकी हंसती मुस्कुराती फोटोज और क्लोजअप वाले पिक्स इंटरनेट पर खूब वायरल हुए. ये मिस्ट्री मैन कौन है ये तो अभी तक रिवील नहीं हुआ है. लेकिन इतना जरूर है कि सोशल मीडिया पर अनन्या और इस मिस्ट्री मैन की फोटोज ने सभी का ध्यान खींच लिया है.

अंबानी खानदान की छोटी बहू का 'एंटीलिया' में हुआ ग्रैंड गृह प्रवेश, ननद-जेठानी ने लगाया तिलक;हुई गुलाब के फूलों की बारिश

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya  (@ananyapanday)

पोस्ट कर बुरे फंसे समीर सोनी, उड़ने लगीं नीलम संग रिश्ते में खटास की खबरें; अब देने पड़ी सफाई

मार्च में हुआ था आदित्य संग ब्रेकअप
अनन्या पांडे का इसी साल मार्च में आदित्य रॉय कपूर संग ब्रेकअप हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों ब्रेकअप के बाद आगे मूव हो गए हैं और कॉर्डियल रिलेशनशिप पर हैं. आपको बता दें, अनन्या और आदित्य एक दूसरे को साल 2022 से डेट कर रहे थे. इन दोनों के अफेयर की खबरों को जोर उस वक्त मिला जब दोनों कृति सेनन की दीवाली पार्टी में एक साथ पहुंचे थे. उसके बाद करण जौहर के चैट शो में कहीं ना कहीं अनन्या ने रिश्ते पर मुहर लगा दी थी.

 

Read More
{}{}