trendingNow12054474
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Merry Christmas की स्क्रीनिंग से एक साथ बाहर निकले अनन्या-आदित्य, VIDEO VIRAL

Aditya Roy Kapur and Ananya Panday: हाल ही में मुंबई में कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की आने वाली फिल्म 'मेरी क्रिसमस' की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई, जिसमें आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे भी शामिल हुए. दोनों को इवेंट से एक साथ बाहर जाते हुए देखा गया, जिसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

फिर एक साथ स्पॉट हुए अनन्या-आदित्य
Stop
Mridula Bhardwaj|Updated: Jan 11, 2024, 01:28 PM IST

Aditya Roy Kapur and Ananya Panday: आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे बॉलीवुड के दो सफल एक्टर्स हैं. कथित तौर पर दोनों कुछ समय से डेटिंग कर रहे हैं और अक्सर एक साथ देखे जाते हैं. हाल ही में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विजय सेतुपति (Vijay Setupathi) स्टारर फिल्म 'मेरी क्रिसमस' की स्पेशल स्क्रीनिंग (Merry Christmas) रखी गई थी. स्क्रीनिंग के बाद आदित्य और अनन्या को एक साथ कार्यक्रम स्थल से बाहर निकलते देखा गया, जिसके बाद दोनों की डेटिंग की खबरें अब और जोर पकड़ने लगी हैं.

10 जनवरी को श्रीराम राघवन की रोमांटिक थ्रिलर फिल्म 'मेरी क्रिसमस' की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई. इसमें आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) समेत कई बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुईं. स्क्रीनिंग खत्म होने के बाद अनन्या और आदित्य को कार्यक्रम स्थल से बाहर निकलते देखा गया. आदित्य ने धारीदार शर्ट, टोपी और फॉर्मल पैंट पहनी थी. वहीं, अनन्या ने सफेद रंग का सलवार कमीज पहना था. सिंपल लुक में अनन्या बहुत सुंदर लग रही थीं. इसके साथ ही अनन्या और आदित्य भी एक साथ काफी प्यारे लग रहे थे. 

अनन्या आदित्य का वीडियो हो रहा वायरल
सोशल मीडिया पर अनन्या और आदित्य का वीडियो खूब वायरल हो रहा है और फैन्स जमकर इस पर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं. फैन्स इस कपल को क्यूट बता रहे हैं. फैन्स को अनन्या और आदित्य की जोड़ी काफी पसंद आ रही है.

नया साल भी मनाया साथ
अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर ने इस बार नया साल एक साथ मनाया था. लंदन से और एयरपोर्ट पर आते-जाते अनन्या-आदित्य के कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. इसके अलावा एक-दूसरे की फिल्म के प्रीमियर और स्पेशल स्क्रीनिंग में भी दोनों को साथ ही स्पॉट किया गया है.

स्क्रीनिंग में पहुंचे कई सितारे
रुमर्ड कपल खुशी कपूर और वेदांग रैना भी स्क्रीनिंग में पहुंचे. कैटरीना के पति विक्की कौशल भी स्क्रीनिंग पर थे और इस जोड़े ने कैमरे के लिए खूब पोज दिए. इनके अलावा शनाया कपूर, महीप कपूर, जहान कपूर, अदिति राव हैदरी, अगस्त्य नंदा, अपारशक्ति खुराना, राधिका मदान, हिमेश रेशमिया, नील नितिन मुकेश, नेहा धूपिया, सनी कौशल, शरवरी वाघ, चंकी पांडे, मृणाल ठाकुर, कबीर खान और राजकुमार हिरानी आदि स्क्रीनिंग के लिए आए.

Read More
{}{}