trendingNow12266413
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

गुलाबी गाउन, हवा में लहराते बाल... अदिति राव हैदरी का कान्स लुक बना देगा दीवाना; 'बिबोजान' के ग्लोइंग चेहरे से नहीं हटेगी नजर

Aditi Rao Hydari: 'हीरामंडी' में अपने किरदार 'बिबोजान' से दर्शकों का दिल जीतने वाली अदिति राव हैदरी ने कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में अपनी खूबसूरती से खूब जलवा बिखेरा. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस फोटोज शेयर की हैं.

Aditi Rao Hydari
Stop
Vandana Saini|Updated: May 27, 2024, 06:41 PM IST

Aditi Rao Hydari Glamorous Photos: 'हीरामंडी' में अपने किरदार 'बिबोजान' से दर्शकों का दिल जीतने वाली अदिति राव हैदरी इस समय कान्स फेस्टिवल 2024 में अपना जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस अपने लुक से सुर्खियां बटोर रही हैं. आज भी उन्होंने गुलाबी गाउन में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद खूबसूरत फोटोज शेयर की हैं, जिनमें एक्ट्रेस बेहद प्यारी और परी सी नजर आ रही हैं. इस लुक में अदिति वाकई बेहद सुंदर लग रही हैं. फैंस भी उनकी इन शेयर की गई तस्वीरों पर कमेंट्स कर खूब तारीफ कर रहे हैं. 

अदिति राव हैदरी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी बेहद ही प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें एक्ट्रेस अलग-अलग एंगल में पोज देती नजर आ रही हैं. अपने किलर पोज से फैंस को अपना दीवाना बना रही हैं.फोटो में एक्ट्रेस मिनिमल मेकअप के साथ रेड लिपस्टिक लगाए अपनी दिलकश अदाओं का जादू अपने फैंस पर चलाती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का लुक किसी प्रिंसेस से कम नहीं लग रहा है, जिसको बेहद ज्यादा पसंद किया जा रहा है. साथ ही फैंस कमेंट्स कर एक्ट्रेस को राजकुमारी और परी बता रहे हैं. 

अदिति ने शेयर की दिलकश तस्वीरें

अदिति राव हैदरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी ऐसी ही खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने इन ग्लैमरस तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'एक छोटा सा सपना देखो'. इससे पहले भी अदिति ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कान्स 2024 की कई सारी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की, जिनको बेहद पसंद किया जा रहा है. इसके अलावा भी अदिति किसी न किसी वजहों से सुर्खियों में बनी रहती हैं. इस समय एक्ट्रेस अपनी सीरीज 'हीरामंडी' से 'कान्स 2024' को लेकर हर तरफ छाई हुई हैं. 

हॉरर-कॉमेडी 'मुंज्या' का पहला गाना 'तरस' OUT, शरवरी वाघ के किलर डांस मूव्स बढ़ा रहे पारा

'हीरामंडी' से जीता फैंस का दिल 

इन दिनों अदिति राव हैदरी फिल्म निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज 'हीरामंडी' में नजर आ रही हैं, जिसमें उन्होंने मनीषा कोइराला यानी 'मल्लिका जान' की बेटी 'बिबोजान' का किरदार निभाया है. सीरीज में अदिति ने अपने किरदार से दर्शकों के दिलों पर अपने लिए खास जगह बनाई है. इसके अलावा सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने अपने गाने 'तुम बड़े वो हो' में अपनी 'गजगामिनी चाल' से फैंस का दिल जीत लिया. 

Read More
{}{}