trendingNow11723226
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

June 2023: बॉक्स ऑफिस है खस्ताहाल, इन सितारों की किस्मत जून में दिखाएगी चाल

Bollywood Release June 2023: इस साल पठान और द केरल स्टोरी को छोड़ कर किसी फिल्म ने ब्लॉकबस्टर बिजनेस नहीं किया है. गर्मियों की छुट्टियां में भी बॉलीवुड के पास ऐसी फिल्में नहीं हैं कि लोग थियेटर में जाएं. लेकिन जून का महीना थोड़ी राहत ला सकता है. देखना होगा कि क्या बड़े सितारों की किस्मत उनका साथ देगीॽ  

June 2023: बॉक्स ऑफिस है खस्ताहाल, इन सितारों की किस्मत जून में दिखाएगी चाल
Stop
Ravi Buley|Updated: Jun 03, 2023, 05:48 PM IST

New Bollywood Release: जून में सबको बारिश का इंतजार रहता है. लेकिन बॉक्स ऑफिस को  पैसों की बरसात का इंतजार है. उसकी नजरें जून में रिलीज होने वाली फिल्मों पर है क्योंकि इस महीने की लाइन-अप देख कर लग रहा कि सिनेमाघरों का मौसम कुछ बदल सकता है. सूखा खत्म हो सकता है. शुक्रवार को रिलीज हुई सारा अली खान (Sara Ali Khan) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) स्टारर जरा हटके जरा बचके (Zara Hatke Zara Bachke) ने बहुत बड़ा धमाका तो नहीं किया, लेकिन फिर भी करीब 5.50 करोड़ रुपये की ओपनिंग ठीक ही है. यूपी और मध्य प्रदेश के कुछ हिस्सों में फिल्म का बिजनेस उत्साह बढ़ाने वाला है. इन दिनों स्कूल-कॉलेज (School-Collage) की छुट्टियां (Vacations) चल रही हैं. ऐसे में ट्रेड के जानकार मान रहे हैं कि अगर फिल्में थोड़ी भी ठीक हुईं तो सिनेमाघरों में दर्शक लौट सकते हैं. जून में सितारों से सजी फिल्में आ रही हैं. एक नजर इन फिल्मों पर...

आदिपुरुषः निर्देशक ओम राउत की इस फिल्म में प्रभास (Prabhas), कृति सैनन (Kariti Sanon), सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और सनी कौशल लीड भूमिकाओं में हैं. आदिपुरुष महाकाव्य रामायण (Ramayan) पर आधारित है. राम-सीता-लक्ष्मण और हनुमान के साथ रावण की इस कहानी पर सबकी नजर है. उम्मीद तो यही थी कि यह साल की सबसे बड़ी फिल्म होगी. परंतु टीजर के साथ पैदा हुई कंट्रोवर्सी (Adipurush Controversy) ने इसे कुछ ठंडा कर दिया. फिर भी ट्रेड को भरोसा है कि यह कमाल करेगी. वीएफएक्स से तैयार भव्य दृश्यों से बड़ी उम्मीद है. फिल्म 16 जून को थियेटरों में रिलीज हो रही है.

मैदानः बधाई हो जैसी फिल्म के निर्देशक अमित शर्मा अपनी इस हिट फिल्म से बिल्कुल अलग ही मैदान में दिखेंगे. कहानी यहां फुटबॉल (Indian Football) की है. अजय देवगन (Ajay Devgn), गजराज राव और प्रियामणि लीड रोल में हैं. यह स्पोर्ट्स ड्रामा है. फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम के जीवन और 1950 के दौर में यह कहानी जाती है. असली घटनाओं से प्रेरित है. फिल्म में भारतीय फुटबॉल इतिहास के कुछ बड़े उतार-चढ़ाव दिखेंगे. थियेटरों में 23 जून को आएगी.

सत्यप्रेम की कथाः निर्देशक समीर विदवान्स की फिल्म में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) हैं. इस साल शहजादा फ्लॉप होने के बाद कार्तिक और उनके फैन्स को इस फिल्म से उम्मीदे हैं. यह रोमांटिक फिल्म है. 2022 में भूल भुलैया 2 के बाद कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की जोड़ी लौट रही है. फिलहाल फिल्म का टीजर सामने आया है और कहानी के बारे में कुछ पता नहीं है. यह 29 जून को रिलीज होगी.

ब्लडी डैडीः निर्देशक अली अब्बास जफर की फिल्म में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor), रोनित रॉय और डायना पेंटी हैं. फिल्म हालांकि ओटीटी (OTT) पर नौ जून को रिलीज हो रही है. बात कलेक्शन की नहीं है. परंतु लोगों ने इसे पसंद किया तो बॉलीवुड का हौसला बढ़ेगा. यह डार्क एक्शन थ्रिलर है, जो स्पेनिश फिल्म की रीमेक है. फिल्म अगले शुक्रवार को जियो सिनेमा (Jio Cinema) पर देखने मिलेगी.

 

Read More
{}{}