trendingNow11736987
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Adipurush OTT Release: रिलीज से पहले ही प्रभास की 'आदिपुरुष' के बिके OTT राइट्स! डील जानकर सन्न हो जाएगा दिमाग

Adipurush फिल्म मे मेकर्स फिल्म रिलीज से पहले फिल्म का बजट निकालने में जुटे हुए हैं. खबरों की मानें तो फिल्म के ओटीटी राइट्स बेच दिए गए हैं. इस डील से मेकर्स को भारी मुनाफा हुआ है. इसके पहले बाकी राइट्स बेचकर भी मोटा पैसा कमा लिया है.

आदिपुरुष के ओटीटी राइट्स बिके
Stop
Shipra Saxena|Updated: Jun 14, 2023, 01:42 PM IST

Adipurush OTT Release: 'आदिपुरुष' (Adipurush) फिल्म को लेकर बज बना हुआ है. फैंस ट्रेलर रिलीज होने के बाद इस फिल्म को देखने के लिए बेकरार हैं तो वहीं रिलीज के महज 3 दिन पहले ऐसी खबरें आ रही हैं कि मेकर्स ने इस फिल्म को थियेटर में रिलीज करने से पहले ओटीटी पर रिलीज करने की पूरी डील साइन कर ली है. खबरों की मानें तो ये फिल्म सिनेमाघर में रिलीज के 50 दिन बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. इसके लिए मेकर्स ने करीबन 250 करोड़ की डील कर ली है. 

250 करोड़ की हुई डील
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो Adipurush फिल्म रिलीज से पहले मेकर्स ने फिल्म के ओटीटी राइट्स बेच दिए है. यानी कि अब ये फिल्म थियेटर में कमाई करने के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर पैसा कमाएगी. मेकर्स के इस फैसले से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि 600 करोड़ की फिल्म को लेकर कोई भी रिस्क नहीं लेना चाहते और हर तरह से इस फिल्म की कम से फिल्म की रिलीज से पहले लागत निकल जाए यही प्लान ऑफ एक्शन है.

 

 

यहां पर होगी रिलीज
ऐसे में सवाल उठता है कि 'आदिपुरुष' फिल्म की 250 करोड़ रुपये की डील किस ओटीटी प्लेटफॉर्म से हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स की ये डील अमेजन प्राइम वीडियो के साथ हुई है. खबरों की मानें तो ना केवल इस फिल्म के ओटीटी राइट्स बेच दिए गए बल्कि फिल्म ने अपने म्यूजिक, सैटेलाइट और अन्य डिजिटल राइट्स को बेचकर करीबन 432 करोड़ की भारी कमाई कर ली है.

 

 

 

पहले दिन कर सकती है 130 करोड़ का कलेक्शन
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ट्रेड एनालिस्ट के अनुसार 'आदिपुरुष' फिल्म  रिलीज के पहले दिन वर्ल्डवाइड 130 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है. डिवाइड करके देखें तो ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक साउथ में 65 करोड़, हिंदी भाषा में 35 करोड़ और विदेशो में करीबन पहले दिन 30 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है.

 

 

 

Read More
{}{}