trendingNow12371116
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

मशहूर एक्ट्रेस सुषमा सेठ की जवान नातिन का निधन, 24 साल की बेटी के जाने से बुरी तरह टूट गईं दिव्या सेठ शाह

Sushma Seth Grand Daughter: दुरंगा, आर्टिकल 370, सिटी ऑफ ड्रीम्स से लेकर सर जैसे प्रोजेक्ट में काम कर चुकीं एक्ट्रेस दिव्या सेठ शाह पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. उनकी जवान बेटी का निधन हो गया है. खुद एक्ट्रेस ने इश बारे में पोस्ट फेसबुक पर शेयर किया है. 

एक्ट्रेस सुषमा सेठ की जवान नातिन का निधन
Stop
Varsha|Updated: Aug 06, 2024, 08:03 PM IST

दुरंगा, आर्टिकल 370, सिटी ऑफ ड्रीम्स से लेकर सर जैसे प्रोजेक्ट में काम कर चुकीं एक्ट्रेस दिव्या सेठ शाह ने जवान बेटी को खो दिया है. बताया जा रहा है कि वह 24 साल की थीं. कुछ समय पहले ही टी-सीरीज के कृष्ण कुमार की बेटी तिशा कुमार का निधन हुआ था. अब दिव्या सेठ शाह पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. उन्होंने फेसबुक पर बेटी की प्रेयर मीट से जुड़ा पोस्ट भी किया.

दिव्या सेठ शाह  की बेटी मिहिका का निधन 5 अगस्त को हुआ. उनकी मौत का कारण बना दिल का दौरा, जिसने उनकी जान छीन ली. परिवार ने मिहिका की याद में 8 अगस्त को प्रार्थन सभा भी रखी है. इसी को लेकर दिव्या सेठ ने पोस्ट किया है.

प्रेयर मीट


मिहिका की प्रेयर मीट 8 अगस्त शाम 4 बजे से 6 बजे तक है. ये सिंध कॉलोनी में क्लब हाउस में होगी जहां पूरा परिवार व करीबी शामिल होंगे. इस पोस्ट पर दिव्या के साथ उनके पति सिद्धार्थ शाह का नाम भी लिखा हुआ है.

सदमे में पूरा परिवार
जवाब बेटी के गुजर जाने के बाद परिवार सदमे में है. कुछ दिन पहले ही दिव्या ने बेटी के साथ प्यारी सी फोटो शेयर की थी. जिसमें दिव्या, उनकी बेटी मिहिका और मां व सुषमा सेठ दिख रही हैं. ये फोटो 29 जुलाई को सामने आई थी. उन्होंने पोस्ट में लिखा था कि DNA ही सच्चाई है. बाकी सब मेहनत की देन है. मदरशिप को शुक्रिया.

मैं जया अमिताभ बच्चन.... क्यों शादी के बाद औरत लगाए पति का सरनेम? क्या कहता है इतिहास और कानून, परंपराओं की आड़ में सच्चाई कितनी?

 

दिव्या सेठ शाह की मां भी मशहूर एक्ट्रेस
दिव्या सेठ शाह मशहूर और दिग्गज एक्ट्रेस सुषमा सेठ की बेटी हैं. वह दिल्ली की रहने वाली हैं. जिन्होंने जुनून से करियर की शुरुआत की. आगे चलकर तमाम टीवी शोज और फिल्मों में काम किया. वहीं दिव्या सेठ ने पिछले कई सालों से इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. जिन्होंने जब वी मेट से लेकर आर्टिकल 370 जैसी फिल्मों में सपोर्टिंग रोल प्ले किए हैं.

Read More
{}{}