trendingNow12020502
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

6 महीने की हुई लाडली तो महालक्ष्मी मंदिर आशीर्वाद लेने पहुंचे Ram charan और Upasana, बेटी को लगाए दिखे सीने से

Ram Charan Daughter: साउथ के सुपरस्टार राम चरण की लाडली 6 महीने की हो गई है लिहाजा इस मौके पर ये जोड़ा बेटी के साथ पहुंचा मुंबई के महालक्ष्मी मंदिर जहां सभी ने देवी मां का आशीर्वाद लिया.

6 महीने की हुई लाडली तो महालक्ष्मी मंदिर आशीर्वाद लेने पहुंचे Ram charan और Upasana, बेटी को लगाए दिखे सीने से
Stop
Pooja Chowdhary|Updated: Dec 20, 2023, 05:39 PM IST

Ram Charan News: साउथ के जाने माने स्टार हैं राम चरण (Ram Charan) जो आरआऱआर के बाद से ग्लोबल स्टार बन चुके हैं. लिहाजा वो जो भी करते हैं उससे सुर्खियां बंटोर ही लेते हैं. बुधवार को एक्टर पत्नी उपासना कोनिडेला (Upasana Konidela) और बेटी क्लिन कारा (Klin Kaara) के साथ मुंबई के महालक्ष्मी मंदिर में स्पॉट हुए. दरअसल, राम चरण की लाडली 6 महीने की हो गई हैं लिहाजा इस मौके पर सभी देवी मां का आशीर्वाद लेने मंदिर पहुंचे. 

इस दौरान क्लिन कारा उपासना की गोद थीं और मां के सीने से चिपकी दिखीं. हालांकि बेटी के फेस को अब तक इस कपल ने रिवील नहीं किया है. एक्टर अपनी पर्सनल लाइफ को खुद तक ही सीमित रखते हैं. कुछ समय पहले ही इन्हे मुंबई में स्पॉट किया गया था और आज ये महालक्ष्मी मंदिर में नजर आए. 

मंदिर के अंदर की भी एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमे दोनों पति-पत्नी विधि विधान से पूजा करते दिख रहे हैं. लेकिन इस दौरान बेटी क्लिन का चेहरा उन्होंने पिंक कपड़े से ढक रखा है. 

शूटिंग से लिया है ब्रेक
राम चरण साउथ के एक बिजी स्टार हैं लिहाजा इस वक्त भी वो फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं लेकिन शूटिंग से वक्त निकालकर और एक ब्रेक लेकर वो परिवार संग वक्त बिता रहे हैं. फिलहाल उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वो गेम चेंजर को लेकर सुर्खियों में है जो अगले साल रिलीज हो सकती है. फिल्म में वो कियारा आडवाणी संग स्क्रीन साझा करते दिखेंगे. ये एक एक्शन ड्रामा मूवी बताई जा रही है जिसमे राम चरण आईएएस के किरदार में नजर आने वाले हैं. रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म की शूटिंग अभी पूरी नहीं हुई है. इसके अलावा भी राम चरण कई बड़े प्रोजेक्ट्स का हिस्सा है. जिनमे से एक है इंडियन 2 जिसकी चर्चा भी काफी समय से हो रही है.  

Read More
{}{}