trendingNow12375318
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

अकेले ओलंपिक का मजा ले रहे अभिषेक बच्चन, यूजर्स का ठनका माथा; पूछ रहे- 'कहां है ऐश्वर्या और आराध्या...?'

Abhishek Bachchan: हाल ही में सोशल मीडिया पर अभिषेक बच्चन की कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं, जिनमें वो पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन के बिना पेरिस 2024 ओलंपिक एंजॉय करते नजर आ रहे हैं, जिससे उनके रिश्ते को लेकर अफवाहें तेज हो गईं. क्योंकि कुछ दिनों पहले ऐश्वर्या को न्यूयॉर्क वेकेशन पर अकेले देखा गया था.

Abhishek Bachchan Enjoying Paris 2024 Olympics
Stop
Vandana Saini|Updated: Aug 09, 2024, 06:16 AM IST

Abhishek Bachchan Enjoying Paris 2024 Olympics: अभिषेक बच्चन काफी समय से पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ अपने रिश्तों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. काफी समय से दोनों किसी भी इवेंट में या वेकेशन पर अकेले ही नजर आ रहे हैं, जिसको लेकर दोनों के रिश्तों में खटास आने और अलग होने की अफवाहें तेज हो चली हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर अभिषेक की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनमें वो पेरिस 2024 ओलंपिक एंजॉय करते नजर आ रहे हैं.

हालांकि, इन तस्वीरों में उनके साथ न तो पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और न बेटी आराध्या बच्चन नजर आ रही हैं. ऐसे में दोनों के रिश्तों को लेकर अफवाहें तेज हो गईं. क्योंकि कुछ दिनों पहले ऐश्वर्या राय को न्यूयॉर्क वेकेशन पर अकेले देखा गया था. सामने आई तस्वीरों में अभिषेक कैजुअल आउटफिट में नजर आ रहे हैं. उन्होंने व्हाइट टी-शर्ट के ऊपर ऑरेंज कलर की शर्ट और हल्के नीले रंग की जींस कैरी कर रखी है. साथ ही उन्होंने सिग्नेचर येलो-रिम वाले चश्मा पहन रखा है. 

अकेले ओलंपिक का मजा ले रहे अभिषेक 

अभिषेक पूरे इवेंट के दौरान मुस्कुराते हुए, थम्स अप दिखाते हुए और एक्साइटमेंट से ताली बजाते हुए नजर आए. उनकी तस्वीरों को देखकर साफ लगता है कि वे ओलंपिक गेम्स में पूरी तरह से डूबे हुए और बहुत उत्साहित नजर आ रहे हैं. इसके अलावा खुद अभिषेक बच्चन ने भी अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो व्हाइट टी-शर्ट के साथ व्हाइट शर्ट और जींस में नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने अपने हाथों में तिरंगा लहराते नजर आ रहे हैं. 

दूसरी शादी करने जा रहे हैं नागा चैतन्य, शोभिता धुलिपाला संग की सगाई, सामने आईं फैमिली फोटोज

फैंस पूछ रहे सवाल- कहां है ऐश्वर्या?

इस फोटो को पोस्ट करते हुए अभिषेक ने कैप्शन में लिखा, 'प्रतिनिधित्व करें!! #जयहिंद #कमऑनइंडिया'. हालांकि, उनको ऐसे खास मोमेंट पर अकेले देखकर फैंस काफी निराश हैं, जिसका अंदाजा उनकी तस्वीरों पर आ रहे कमेंट्स से भी लगाया जा सकता है. जहां यूजर्स उनसे सवाल कर रहे हैं कि उनकी पत्नी ऐश्वर्या और बेटी आराध्या कहां हैं? एक यूजर ने लिखा, 'मुझे उम्मीद है कि आप और ऐश्वर्या मैडम के साथ सब ठीक है'. दूसरे ने सवाल किया, 'ऐश्वर्या कहां हैं'?

अकेले वेकेशन पर दिखीं थीं ऐश्वर्या

ये पहली बार नहीं है जब कपल को अलग-अलग देखा गया है. अभिषेक बच्चन के पेरिस 2024 ओलंपिक एंजॉय करने से कुछ दिन पहले ही ऐश्वर्या को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था, कथित तौर पर वे अपनी बेटी आराध्या के साथ न्यूयॉर्क से लौट रही थीं. वे काफी शांत दिखाई दे रही थीं और अपनी कार में जाने से पहले उन्होंने पैपराजी को पोज भी दिए थे. ऐसा लग रहा था कि वे अपनी शादी को लेकर उड़ रही अफवाहों से बेपरवाह थीं. बता दें, दोनों की शादी को 17 साल हो चुके हैं. 

Read More
{}{}