trendingNow11997192
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

The Archies: 'मैं हमेशा तुम्हारा हाथ थामे रहूंगा' ऐश्वर्या के बाद भांजे अगस्त्य पर अभिषेक बच्चन ने लुटाया प्यार; वायरल हो रही ये ब्लैक एंड व्हाइट फोटो

The Archies फिल्म से अमिताभ बच्चन के परिवार के और चिराग बॉलीवुड में डेब्यू कर रहा है. इस सितारे का नाम अगस्त्य नंदा है. अपने परिवार के इस सदस्य को चीयर करने के लिए पूरा बच्चन परिवार पहुंचा. अब इस इवेंट की एक फोटो शेयर कर अभिषेक ने ऐसा पोस्ट लिखा है जो वायरल हो रहा है.

अभिषेक बच्चन और अगस्त्य नंदा
Stop
Shipra Saxena|Updated: Dec 06, 2023, 03:10 PM IST

Abhishek Bachchan: 'द आर्चीज' (The Archies) की स्क्रीनिंग पर बच्चन परिवार ने पूरा समा बांध दिया. इस मौके पर अमिताभ बच्चन से लेकर अभिषेक बच्चन तक सभी ब्लैक आउटफिट में दिखे. इस लेट नाइट इवेंट की सोशल मीडिया पर कई फोटोज वायरल हो रही है. लेकिन इन सब तस्वीरों के अलावा एक और तस्वीर फैंस को खूब पसंद आ रही है जो अभिषेक बच्चन ने शेयर की है. अभिषेक ने अपने भांजे अगस्त्य के साथ एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है. इस फोटो के साथ एक्टर ने जो कैप्शन लिखा है वो लोगों के दिलों को छू रहा है.

दिखी खास बॉन्डिंग
अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त नंदा 'द आर्चीज' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. इस मौके पर अभिषेक ने भांजे अगस्त्य नंदा के साथ सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की. ये फोटो भले ही ब्लैक एंड व्हाइट है लेकिन दोनों के इमोशंस इस फोटो में साफ नजर आए. 

 

 

हमेशा थामे रहेंगे हाथ

इस फोटो में अभिषेक बच्चन अगस्य का हाथ पकड़े हुए हैं और प्रीमियर नाइट के लिए कोट की आस्तीन ठीक कर रहे हैं. वहीं अगस्त्य मुस्कुरा रहे हैं. इस प्यारी सी फोटो को शेयर कर अभिषेक बच्चन ने कैप्शन में लिखा- 'मैं हमेशा तुम्हारा हाथ थामे रहूंगा. फिल्मों में तुम्हारा वेलकम है मेरे प्यारे अगस्त्य.' 

सेलेब्स ने लुटाया प्यार
अभिषेक और अगस्त्य की इस फोटो पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी जमकर प्यार लुटा रहे हैं. बॉबी देओल, सबा पटौदी, सोनाली बेंद्रे, कुणाल कपूर के अलावा कई सितारों ने इस फोटो पर हार्ट वाला आइकन शेयर किया. आपको बता दें, 'द आर्चीज' फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज हो रही है. ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. इस फिल्म के प्रमोशन के लिए पूरा बच्चन परिवार अगस्त्य को चीयर करने आया था.यहां तक कि ऐश्वर्या भी भांजे अगस्त्य की खिंचाई करती दिखीं.

Read More
{}{}