trendingNow12438030
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

ऐश्वर्या राय संग तलाक की खबरों के बीच अभिषेक बच्चन ने खरीदा नया फ्लैट, जलसा के है एकदम नजदीक

Abhishek Bachchan ने मुंबई में एक नया फ्लैट खरीदा है. खास बात है कि ये फ्लैट उनके जलसा के पास है. ये फ्लैट इस वजह से ही ज्यादा सुर्खियों में हैं क्योंकि उनकी और ऐश्वर्या के रिश्ते में खटास की खबरें लगातार आ रही हैं.  

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय
Stop
Shipra Saxena|Updated: Sep 19, 2024, 11:37 PM IST

Abhishek Bachchan New Flat: ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की शादी को 17 साल हो गए हैं. वहीं हाल ही में कुछ वक्त से दोनों के रिश्ते में खटास की खबरें आ रही हैं. इन खबरों को उस वक्त और हवा मिली जब एक्टर ने तलाक से जुड़े एक पोस्ट को लाइक किया था. वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि जूनियर बच्चन ने मुंबई के जुहू में एक लग्जरी अपॉर्टमेंट खरीदा है. 

जलसा के नजदीक है बंगला
बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक अभिषेक बच्चन का नया अपॉर्टमेंट जलसा के काफी नजदीक है. हालांकि इस नए घर के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है. कुछ दिन पहले अभिषेक बच्चन ने मुंबई के बोरीवली में ओबेरॉय स्काई सिटी प्रोजेक्ट में 6 अपॉर्टमेंट्स खरीदे हैं.

 

बॉलीवुड के इस बेताज बादशाह ने की 3 शादियां और 5 बच्चे...फिर भी नसीब नहीं हुआ सच्चा प्यार...स्टारडम को लात मार...ऐसे कमा रहे पैसे

परिवार के बिना खिंचवाई फोटो
अंबानी परिवार के फंक्शन के बाद से ऐश्वर्या और अभिषेक के तलाक की खबरों और हवा मिली. दरअसल, अभिषेक अपने पूरे परिवार के साथ पैपराजी के सामने फोटो खिंचवाने आए थे, लेकिन साथ में आराध्या और ऐश्वर्या नहीं दिखे थे. बच्चन परिवार के रेड कार्पेट से जाने के कुछ देर बाद ही एक्ट्रेस ने बेटी आराध्या संग पैप्स के सामने आईं और जमकर फोटोज खिंचवाई जिसके बाद इन दोनों के रिश्ते में अनबन की खबरों को जोर मिला.

 

क्या सही में उर्वशी रौतेला क्रिकेटर ऋषभ पंत को कर रहीं डेट? हो गया खुलासा 

'घूमर' में आए थे नजर
वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिषेक आखिरी बार घूमर फिल्म में नजर आए थे. इसमें सियामी खैर और शबाना आजमी थीं. वहीं अब 'बी हैप्पी' में नजर आएंगे. हाल ही में अभिषेक का सोशल मीडिया पर न्यू लुक वायरल हुआ था. जिसमें उनका हेयर कट और स्टाइल फैंस को काफी पसंद भी आया था. अभिषेक फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

 

 

 

 

 

 

 

Read More
{}{}