trendingNow11614658
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Aashram Fame Babita: 'आश्रम' की बबीता के सिर फिर चढ़ा बोल्डनेस का सुरूर, छोटे कपड़े पहनकर शेयर कर दिया ऐसा Video

Aashram में बाबा निराला (Baba Nirala) संग हॉटनेस का तड़का लगाने वाली बबीता ने हाल ही में ऐसा वीडियो शेयर किया जो सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है.   

बबीता
Stop
Updated: Mar 17, 2023, 08:16 PM IST

Baba Nirala Babita: 'आश्रम' (Aashram) वेब सीरीज में अपने बोल्ड सीन्स से तलहका मचाने वाली त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) देखते ही देखते काफी पॉपुलर हो गई हैं. इस वेब सीरीज ने एक्ट्रेस को शोहरत की उन बुलंदियों पर पहुंचा दिया है जहां पर पहुंचना हर सेलेब का सपना होता है. स्क्रीन पर बाबा निराला (Baba Nirala) संग हॉटनेस का तड़का लगाने वाली बबीता ने हाल ही में ऐसा वीडियो शेयर किया जो सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं.

बनाई रील
इस वीडियो में आप देखेंगे कि त्रिधा चौधरी (Babita) छोटे कपड़े पहनकर कुर्सी पर बैठी हुई हैं. एक्ट्रेस की ये ड्रेस काफी ज्यादा रिवीलिंग है. इस ड्रेस को पहनकर त्रिधा कैमरे के सामने अलग-अलग पोज देती हुई नजर आ रही हैं. इन पोज में एक्ट्रेस का लुक देखकर फैंस आउट ऑफ कंट्रोल हो रहे हैं. वीडियो में एक शख्स की आवाज आ रही है. वो कह रहा है कि अगर आपके नाम के आखिरी वाला में बोलते हुए आ का साउंड आता है तो वो कितना अच्छा होता है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tridha Choudhury (@tridhac)

 

खुद शेयर किया वीडियो 
त्रिधा चौधरी ने ट्रेडिंग रील को बनाकर खुद वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'मां और डैड का शुक्रिया इतना खूबसूरत नाम रखने के लिए.' त्रिधा के इस वीडियो पर फैंस प्यार लुटा रहे हैं.

 

 

बोल्डनेस में हैं आगे
आपको बता दें, त्रिधा चौधरी ना केवल 'आश्रम 3' बल्कि कई और वेब सीरीज में भी हद से ज्यादा बोल्ड सीन्स दे चुकी हैं. कई सीन्स तो ऐसे हैं जिसे आप परिवार के साथ बैठकर बिल्कुल भी नहीं देख सकते. इतना ही नहीं एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम भी बोल्ड फोटोज से भरा पड़ा है. जिसे देखकर इतना तो साफ है कि त्रिधा कैमरे के सामने अपने बदन को दिखाने से बिल्कुल भी हिचकिचाती नहीं हैं. वहीं फैंस भी इन फोटोज को देखकर क्लीन बोल्ड हो जाते हैं.

 

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

Read More
{}{}