trendingNow11918391
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

बाबा निराला के साथ कुछ ऐसे दिखीं पम्मी पहलवान, फिर होने लगी Aashram 4 चर्चा

Aashram 4 टीम की फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में बाबा निराला के साथ पम्मी पहलवान और भोपा नजर आए. इस फोटो को देखकर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं.

आश्रम 4 वेब सीरीज फोटोज लीक
Stop
Shipra Saxena|Updated: Nov 08, 2023, 05:04 PM IST

Aashram 4: बाबा निराला के काले कारनामों से सजी वेब सीरीज 'आश्रम' के तीनों सीजन हिट रहे. जिसके बाद से फैंस 'आश्रम 4' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 'आश्रम सीजन 4' की टीम ने कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की है जो तेजी से वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में अदिति पोहिनकर और बॉबी देओल बाकी स्टारकास्ट के साथ दिखे.

बाबा निराला और भोपा के साथ दिखीं पम्मी पहलवान
इन तस्वीरों में पम्मी पहलवान भोपा और बाबा निराला के साथ कोजी पोज देते नजर आईं. इसके साथ ही तस्वीरों में इंस्पेक्टर उजागर भी दिखे. तस्वीरों में ये सितारे काफी खुश नजर आए और एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते दिखे.

 

 

अदिति ने शेयर की फोटोज
इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर पम्मी पहलवान का किरदार निभाने वाली अदिति पोहनकर ने शेयर किया है. फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'कितनी खूबसूरत ये शाम है. प्यार से भरी और दोस्तों से सजी.' पम्मी पहलवान की ये फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. जिसे देखने के बाद फैंस 'आश्रम सीजन 4' को देखने के लिए और भी एक्साइटेड हो गए हैं.

यूजर्स कर रहे ऐसे कमेंट्स
इन तस्वीरों को पम्मी ने जैसे ही शेयर किया तो फैंस लगातार कमेंट करने लगे.एक यूजर ने लिखा- 'जपनाम पम्मी.' दूसरे यूजर ने लिखा- 'जय हो गरीबों वाले बाबा की.' तीसरे यूजर ने लिखा- 'मिल तो गई आपको ..अब चौथा पार्ट जल्द ही.'

 

 

कब आएगा आश्रम 4?
'आश्रम सीजन 3' के खत्म होने के बाद आखिरी एपिसोड में 'आश्रम 4' सीजन की झलक दिखाई गई थी. इस एक झलक में पम्मी दुल्हन के लिबास में सजी धजी नजर आई. जिसने फैंस के एक्साइटमेंट को और भी ज्यादा बढ़ा दिया था. 'आश्रम सीजन 4' की डेट का अभी ऐलान तो नहीं हुआ है लेकिन उम्मीद है कि जल्द ही इसकी रिलीज डेट का ऐलान कर दिया जाएगा.

 

Read More
{}{}