trendingNow12069428
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

बेटी आयरा की शादी के बाद काम पर लौटे Aamir Khan, 'सितारे जमीन पर' और 'लाहौर 1947' के लिए कसी कमर

Aamir Khan Upcoming Movies: बेटी आयरा खान की शादी के बाद आमिर खान अपने फिल्मी सफर को लौट चुके हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक आमिर अपनी अपकमिंग फिल्मों पर अगले महीने से काम शुरू करने की प्लानिंग कर रहे हैं, जिसमें उनकी दो बड़ी फिल्में शामिल है, जो लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई हैं.

बेटी आयरा की शादी के बाद काम पर लौटे Aamir Khan
Stop
Vandana Saini|Updated: Jan 20, 2024, 08:09 PM IST

Aamir Khan Upcoming Movies: इन दिनों बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी आयरा खान (Ira Khan) और उनके दामाद नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) अपनी ग्रैंड वेडिंग और रिशेप्शन के बाद अपने हनीमून एंजॉय कर रहे हैं. इसी के साथ आमिर खान भी अपने कान पर लौट चुके हैं. पिंकविला की एक खास रिपोर्ट के मुताबिक, बेटी की शादी के बाद आमिर खान भी अपने काम पर वापसी कर चुके हैं और वे अगले महीने फरवरी में अपनी अपकमिंग फिल्मों पर काम शुरू करने जा रहे हैं. 

दरअसल, आमिर खान (Aamir Khan) पिछले साल से ही अपनी दो बड़ी फिल्मों 'सितारे जमीन पर' (Sitaare Zameen Par) और 'लाहौर 1947' (Lahore 1947) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जिनको लेकर अब सुपरस्टार अगले महीने से काम शुरू करने वाले हैं. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, आमिर की फिल्म 'सितारे जमीन पर' एक सामाजिक ड्रामा फिल्म है, जिसमें जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) मुख्य किरदार के तौर पर नजर आने वाली हैं. इसके अलावा आमिर ने फिल्म निर्देशक राजकुमार संतोषी (Rajkumar Santoshi) के साथ 'लाहौर 1947' में नजर आने वाले हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aamir Khan (@amirkhanactor_)

अगले महीने फ्लोर पर उतरेगी 'सितारे ज़मीन पर' 

जिसमें सनी देओल (Sunny Deol) भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे. वहीं, अब पिंकविला की एक खास रिपोर्ट के मुताबिक, आमिर अपनी दोनों फिल्मों पर काम शुरू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, जो अगले महीने फरवरी से फ्लोर पर उतरने जा रही है. फिल्म से जुड़े करीबी सूत्रों के मुताबिक, आमिर खान 2 फरवरी से 'सितारे जमीन पर' की शूटिंग शुरू करेंगे. सूत्रों के मुताबिक, 'आमिर पिछले कुछ महीनों से 'सितारे ज़मीन पर' के लिए तैयारी कर रहे हैं और 2 फरवरी से फिल्म को फ्लोर पर ले जाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aamir Khan (@amirkhanactor_)

'लाहौर 1947' का प्रोडक्शन भी होगा शुरू 

उन्होंने फिल्म के लिए अपने लुक पर विचार कर लिया है और ग्रुप के साथ कई रीडिंग सेशन किए हैं. फिल्म के लिए ये एक मैराथन शेड्यूल होने जा रहा है और एक्टर ने फिल्म के लिए 70 से 80 दिनों को चुना है. प्री-प्रोडक्शन के ये फिल्म दर्शकों तक पहुंच जाएगी'. इसके अलावा सूत्र के मुताबिक, आरएस प्रसन्ना द्वारा निर्देशित 'लाहौर 1947' फिल्म आमिर के दिल के बेहद करीब है और उन्होंने एक ऐसी स्क्रिप्ट तैयार करने के लिए अपना बेस्ट दिया है जो दर्शकों को सही इमोशन्स से भरा होने वाला है, जबकि वे इस फिल्म का प्रोडक्शन 'सितारे ज़मीन पर' के बाद करेंगे. 

Read More
{}{}