Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

आमिर खान ने दिखाई हरी झंडी, 25 साल बाद बनेगा 'सरफरोश' का सीक्वल

Aamir Khan on Sarfarosh 2: जल्द ही आमिर खान पुराने अंदाज में लौटने वाले है. ऐसा इसलिए क्योंकि उन्होंने 'सरफरोश' का पार्ट 2 का ऐलान जो कर दिया है. 'सरफरोश' की 25वीं वर्षगांठ पर आमिर खान ने ये गुडन्यूज सुनाई है.

आमिर खान ने दिखाई हरी झंडी, 25 साल बाद बनेगा 'सरफरोश' का सीक्वल
Stop
Varsha|Updated: May 10, 2024, 09:04 PM IST

आमिर खान और सोनाली बेंद्रे की 'सरफरोश' को 25 साल हो गए हैं. तब इस फिल्म ने खूब धूम मचाई थी. अब 25वीं सालगिरह पर मेकर्स ने बड़ा हिंट दिया है. जी हां, 'सरफरोश' के सीक्वल की चर्चा तब तेज हो गयी जब खुद आमिर खान ने इसे हरी झंडी दे दी. फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग पर 'सरफरोश 2' को लेकर संकेत दिए है. लाजिमी है ये पल फैंस के लिए बेहद खास है.

शुक्रवार को 'सरफरोश' की स्क्रीनिंग में टीम के सदस्य और मनोरंजन जगत की मशहूर हस्तियां शामिल हुईं. खुद आमिर खान और सोनाली बेंद्रे ने इस कार्यक्रम में हिस्सा लिया. इस इवेंट के दौरान 'सरफरोश 2' के बारे में एक खास घोषणा की.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

'सरफरोश 2' को लेकर आमिर खान ने क्या कहा
'सरफरोश 2' के बारे में बात करते हुए आमिर खान ने कहा, "मैं एक बात के बारे में कमिटेड हूं, कि हम निश्चित रूप से सही स्क्रिप्ट और सही तरह की फिल्म के साथ आने के लिए अब इसे गंभीरता से लेंगे. इसलिए जॉन मैथ्यू (डायरेक्टर) आपको यहां काम करना होगा." इसके अलावा, उन्होंने कहा "'सरफरोश 2' बननी चाहिए मुझे भी ऐसा लगता है."

'सरफरोश' के 25 साल बीत गए, मगर जरा नहीं बदला है सोनाली बेंद्रे का सादगी भरा अंदाज, देखिए बेहतरीन तस्वीरें

आमिर खान और सोनाली की जोड़ी
मालूम हो, सरफरोश 30 अप्रैल, 1999 को रिलीज़ हुई थी. जहां आमिर खान ने एसीपी अजय सिंह राठौर के रूप में काम किया था. फिल्म में उनके अभिनय को खूब सराहा गया था. फिल्म में उनके साथ सीमा के रोल में सोनाली बेंद्रे थीं. फिल्म का डायरेक्शन जॉन मैथ्यू ने किया था.

{}{}