trendingNow11739140
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Adipurush Movie Release: फिल्म की रिलीज से पहले आमिर ने 'आदिपुरुष' को बताया हिट, तारीफ के बांधे पुल

प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म आदिपुरुष अपनी रिलीज से सिर्फ एक दिन दूर है, फिल्म को देखने के लिए लोगों का उत्साह अपने चरम पर है. फैंस के अलावा ऐसा लग रहा है कि बी-टाउन के सितारे भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और उनमें से एक हैं आमिर खान जिन्होंने पूरी टीम को शुभकामनाएं भेजी हैं.

Adipurush Movie Release: फिल्म की रिलीज से पहले आमिर ने 'आदिपुरुष' को बताया हिट, तारीफ के बांधे पुल
Stop
Updated: Jun 15, 2023, 04:50 PM IST

Adipurush Movie Release: प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म आदिपुरुष अपनी रिलीज से सिर्फ एक दिन दूर है, फिल्म को देखने के लिए लोगों का उत्साह अपने चरम पर है. इस फिल्म को ओम राउत ने डायरेक्ट किया है. फिल्म की कहानी  रामायण की पौराणिक कथा पर आधारित है. सिल्वर स्क्रीन पर रामायण की कहानी देखने के लिए लोग पूरी तरह तैयार हैं . इस फिल्म में कृति सेनन, प्रभास, सनी सिंह और सैफ अली खान मुख्य किरदार में नजर आएंगे. खैर, फैंस के अलावा ऐसा लग रहा है कि बी-टाउन के सितारे भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और उनमें से एक हैं आमिर खान जिन्होंने पूरी टीम को शुभकामनाएं भेजी हैं.

आमिर खान ने आदिपुरुष फिल्म को दी शुभकामनाएं 

आमिर खान ने सोशल मीडिया पर आदिपुरुष की पूरी टीम को शुभकामनाएं भेजीं है.  उन्होंने फिल्म की एक क्लिप भी साझा की और लिखा, “#BhushanKumar, #SaifAliKhan, @actorprabhas, @Kritisanon, @Omraut, और पूरी टीम को शुभकामनाएं. यह फिल्म दुनिया भर के दर्शकों का दिल जीतने वाली है!” बात दें आदिपुरुष कल, 16 जून को सिनेमाघरों रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में कृति सेनन जानकी के किरदार में नज़र आएंगी, तो वहीं प्रभास राघव की भूमिका निभाते नज़र आएंगे, लक्ष्मण के किरदार में सनी सिंह नज़र आएंगे, और सैफ अली खान रावण के रूप में नज़र आएंगे. 

बस एक दिन का और है इंतजार 

बता दें इस फिल्म को लेकर पिछले दिनों खूब कॉन्ट्रोवर्सी हुई थी. सैफ अली खान के रावण लुक पर खूब बवाल मचा था. यहां तक की फिल्म को बॉयकाट करने की मांग उठने लगी थी. जिसके बाद फिल्म के ट्रेलर में बदलाव किया गया और आखिरकार इतने विवादों के बाद फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है. मात्र एक दिन के बाद राम जी बड़े पर्दे पर आ रहे हैं. 

 

 

Read More
{}{}