Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

जब किरण राव से शादी कर रहे थे आमिर खान, पैप्स को दिया था ऐसा चैलेंज, हो गई थी हालत खराब

Aamir Khan News: पैपराजी वरिंदर चावला ने लेटेस्ट इंटरव्यू में दावा किया है कि आमिर खान ने किरण राव संग शादी के दौरान पैप्स को चैलेंज किया था. आइए, यहां जानते हैं पूरा माजरा क्या है?

आमिर खान और किरण राव
Stop
Prachi Tandon|Updated: Jun 10, 2024, 01:08 PM IST

Aamir Khan Challenged Paparazzi: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट एक समय पर अपनी पर्सनल लाइफ के लिए खूब सुर्खियों का हिस्सा रहे हैं. पहली पत्नी से अलग होने के बाद आमिर खान ने साल 2005 के दिसंबर में किरण राव से दूसरी शादी की थी. लेकिन क्या आप जानते हैं किरण राव से शादी के दौरान आमिर खान (Aamir Khan) ने प्राइवेसी के लिए सख्त इंतजाम किए थे और पैपराजी को एक चैलेंज भी दिया था. जी हां...ऐसा हम नहीं, बल्कि फेमस बॉलीवुड पैपराजी वरिंदर चावला ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया है. वरिंदर चावला का कहना है कि आमिर खान (Aamir Khan News) ने अपनी शादी से एक भी फोटो खींचने का चैलेंज दिया था. 

आमिर खान ने पैपराजी को दिया था चैलेंज!

बॉलीवुड फेमस पैपराजी वरिंदर चावला ने हाल ही में पिंकविला के हिंदी रश को इंटरव्यू दिया है. जहां वरिंदर चावला ने बताया कि आमिर खान (Aamir Khan News) ने किरण राव संग उनकी शादी से एक भी फोटो खींचने का चैलेंज मीडिया को दिया था. वरिंदर चावला ने बताया कि आमिर खान ने वई या लोनावला में कहीं शादी की थी, जहां उनके ग्रुप के चार लोगों ने एक्टर के चैलेंज को ईगो पर ले लिया था और गाड़ी बुक करके वेडिंग लोकेशन पर पहुंच गए थे. पैपराजी ने आगे कहा कि वेन्यू पहुंचने देखा तो मीडिया से बचने के लिए सख्त इंतजाम किए गए थे.  

Sonakshi Sinha करने जा रही हैं जहीर इकबाल से शादी, 23 जून को बनेंगी दुल्हनिया: रिपोर्ट 

आमिर खान की शादी में थे सख्त इंतजाम!

पैपराजी वरिंदर चावला ने याद करके बताया कि आमिर खान (Aamir Khan and Kiran Rao Marriage) ने रिसोर्ट की दीवारें 12-15 फीट ऊंची करवा दी थीं, जिससे पैप्स उनपर चढ़ ना सकें. साथ ही वरिंदर ने बताया कि आमिर की शादी से फोटो के लिए उन्होंने होटल के एक स्टाफ को रिश्वत दी थी. वरिंदर ने कहा- 'मैंने अपना कोडाक कैमरा, जिसकी कीमत उस समय 1000 रुपए थी रोल के साथ स्टाफ मेंबर को दिया. और उसे उनकी फोटो या उनके साथ फोटो क्लिक करने के लिए कहा था.' वरिंदर ने आगे बताया कि वह कैमरा के साथ-साथ 5 हजार रुपए भी दे रहे थे. लेकिन पॉलिसी इतनी स्ट्रिक्ट थी कि कैमरा भी अंदर नहीं ले जा सकते थे और यहां तक कि स्टाफ मेंबर को भी फोटोज लेना मना था.  

क्या 2 पत्नियों वाले यूट्यूबर एक बार फिर बने दूल्हे राजा? बेटे ने शादी में बरसाए फूल 

{}{}