trendingNow12437200
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

जल्द जापान के सिनेमाघरों में दस्तक देगी ये बॉलीवुड हिट फिल्म, मेकर्स की खुशी का नहीं कोई ठिकाना; ये होगी डेट

Bollywood Film To Be Release In Japan: जापान के सिनेमाघरों में अब तक कई हिंदी फिल्में रिलीज हो चुकी हैं. जहां उन्हें दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला. इसी बीच एक और सुपरहिट फिल्म जापान के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए एक दम तैयार हैं, जिसको लेकर फैंस भी काफी खुश और एक्साइटेड हैं.

Laapataa Ladies To Be Release In Japan
Stop
Vandana Saini|Updated: Sep 19, 2024, 01:34 PM IST

Laapataa Ladies To Be Release In Japan: भारतीय फिल्मों का क्रेज केवल भारत ही नहीं, बल्कि दुनिया भर में देखने को मिलता है. भारतीय फिल्मों को अक्सर दुनियाभर के सिनेमाघरों में दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिलता है और वो अच्छी कमाई भी करती है. ऐसा ही कुछ जापान में देखने को मिलता है. जहां अब तक कई हिंदी फिल्में रिलीज हो चुकी हैं. जिनमें RRR, 'बाहुबली 2', '3 ईडियट्स', 'पठान', 'दंगल', 'मुथु' और 'रंगस्थलम' जैसी फिल्में शामिल थीं, जिन्होंने काफी शानदार कमाई भी की थी.

इसी बीच एक और सुपरहिट फिल्म जापान के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए एक दम तैयार हैं, जिसको लेकर मेकर्स से लेकर फैंस काफी खुश और एक्साइटेड हैं. ये फिल्म इस साल मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई आमिर खान के प्रोडक्शन में बनीं किरण राव की 'लापता लेडीज' है, जिसको बॉक्स ऑफिस पर शानदार रिस्पॉन्स मिला था. फिल्म ने काफी अच्छी कमाई भी की थी. इस फिल्म को ओटीटी पर भी काफी दमदार रिस्पॉन्स मिला था और अब ये फिल्म जापान में धूम मचाने के लिए एक दम तैयार है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kiran Rao (@raodyness)

जापान में रिलीज होगी 'लापता लेडीज'

फिल्म के निर्माताओं ने बताया है कि उनकी ये फिल्म अगले महीने 4 अक्टूबर को जापान के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसी बीच फिल्म की डायरेक्टर किरण राव ने जापान में फिल्म की रिलीज को लेकर बात करते हुए कहा, 'मैं इस बात से बहुत एक्साइटेड हूं. जापानी सिनेमा का फैन होने के नाते, ये मेरे लिए एक खास मौका है. मुझे हमेशा से जापानी संस्कृति में गहरी दिलचस्पी रही है. मुझे उम्मीद है कि फिल्म में जो भावनाएं दिखायी गई हैं. वे जापानी दर्शकों के दिलों को भी छूने में सफल होंगी'. मेकर्स ने जापान में इसकी रिलीज को 'मील का पत्थर' बताया. 

अपने यूके कॉन्सर्ट में अरिजीत सिंह ने नहीं गाया वो गाना, जिसकी फैन ने की फरमाइश; बोले- 'उसके लिए ये सही जगह नहीं...'

जापान में फिल्म की रिलीज से खुश हैं मेकर्स 

आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव अब अपनी फिल्म ‘लापता लेडीज’ को जापान में रिलीज करने जा रही हैं. ठीक वैसे ही जैसे उनके पति आमिर की कई फिल्में रिलीज हुई थीं. ये फिल्म इस साल मार्च में रिलीज हुई थी और 100 से ज्यादा दिनों तक सिनेमाघरों में चली थी. 4 से 5 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 25 से 26 करोड़ की कमाई की थी. इसके बाद फिल्म को ओटीटी पर भी स्ट्रीम किया गया. वहां भी फिल्म को दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिला और अब ये जापान में रिलीज होने वाली है, जिसको लेकर फैंस भी काफी खुश हैं. 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Read More
{}{}