Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

85 की उम्र में हेलेन ने किया फैंस को चौंकाने वाला काम, बोलीं- 'ड्रिंक और स्मोक की जरूरत...'

Helen News: 85 साल की हो चुकीं हेलेन का एक चौंकाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में हेलेन जिम में वर्कआउट करती नजर आ रही हैं. हेलेन का नया वीडियो देख दिग्गज एक्ट्रेस के फैंस की आंखें फटी की फटी रह गई हैं.

हेलेन
Stop
Prachi Tandon|Updated: Jun 13, 2024, 02:13 PM IST

Helen Workout Video: हिंदी सिनेमा जगत की दिग्गत एक्ट्रेस हेलेन ने एक समय पर अपनी कमाल की अदाओं और अदाकारी से लाखों-करोड़ों फैंस बनाए हैं. हेलेन (Helen) को आज भी उनके फैंस 'पिया तू अब तो आजा', 'ये मेरा दिल', 'महबूबा-महबूबा' और 'मेरा नाम चिन चिन चू' जैसे सुपरहिट और आइकॉनिक गानों के लिए याद करते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं 85 की हो चुकीं हेलेन ने हाल ही में कुछ ऐसा किया है, जिसे जानकर दिग्गज एक्ट्रेस के फैंस की आंखें फटी की फटी रह गई हैं. जी हां...हेलेन का हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिग्गज एक्ट्रेस जिम में वर्कआउट करती नजर आ रही हैं. 

85 की उम्र में भी जिम वर्कआउट कर रहीं हेलेन

दिग्गज एक्ट्रेस हेलेन (Helen Video) का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसे यास्मिन कराचीवाला नाम के इंस्टाग्राम पेज से अपलोड किया है. वीडियो में हेलेन अपनी ट्रेनर की देखरेश में कई पिलेट्स एक्सरसाइज करती दिखाई दे रही हैं. एक्सरसाइज करने के साथ-साथ दिग्गज एक्ट्रेस ने इसपर बात भी की है. हेलेन ने अपना एक्सरसाइज और वर्कआउट पर एक्सपीरियंस शेयर करते हुए कहा- 'मैं बहुत उर्जावान, बहुत खुश महसूस कर रही हूं और हर दिन इसका इंतजार करती हूं. मुझे बहुच अच्छा लग रहा है. यह मुझे बहुत खुशी देता है. नशा करने के लिए मुझे शराब पीने या स्मोकिंग करने की जरूरत नहीं है. मुझे पिलाटेज से खुशी मिलती है. मुझे यहां आना अच्छा लगता है. मैं अपने सभी ट्रेनर्स को धन्यवाद देती हूं. मैं 85 साल की हूं और मैं यह कर रही हूं.'   

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yasmin Karachiwala | Celebrity Fitness Instructor (@yasminkarachiwala)

Kangana Ranaut के चुनाव जीतते ही बदले इन बॉलीवुड सितारों के सुर, पहले नाम सुनते ही बना लेते थे मुंह, अब 'थप्पड़ कांड' पर कर रहे सपोर्ट  

हेलन की पर्सनल लाइफ

दिग्गज एक्ट्रेस हेलेन (Helen Movies) ने बॉलीवुड में कई हिट और सुपरहिट फिल्म्स दी हैं. लेकिन एक समय एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ खूब सुर्खियों का हिस्सा रही है. हेलेन (Helen and Salim Khan) ने सलीम खान से शादी की है. हेलेन और सलीम खान की शादी तब हुई थी, जब सलीम पहले से ही सलमा खान से शादीशुदा थे. 

27 साल पुराना वादा पूरा करने आ रहा फौजी, Sunny Deol की 'बॉर्डर 2' का ऐलान 

{}{}