Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

प्रेग्नेंसी के 7वें महीने घर पर ऐसे वर्क आउट कर रहीं दीपिका पादुकोण, जमीन पर लेटकर फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

Deepika Padukone ने प्रेग्नेंसी के दिनों की लेटेस्ट फोटो शेयर की है. इस फोटो को दीपिका बड़ा सा बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं. इस फोटो को देखते ही रणवीर सिंह ने ऐसा कमेंट कर दिया कि वो पलभर में वायरल हो गया.  

दीपिका पादुकोण
Stop
Shipra Saxena|Updated: Jul 03, 2024, 07:55 PM IST

Pregnant Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की डिलीवरी में महज 2 महीने बचे हैं. एक्ट्रेस का ये सातवां महीना चल रहा है. हाल ही में दीपिका अपने ससुराल वालों के साथ रेस्टोरेंट में दिखी थीं तो वहीं अब एक्ट्रेस ने सेल्फ केयर मंथ की एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में दीपिका जमीन पर लेटकर योगा कर रही हैं और बड़ा सा बेबी बंप फ्लॉन्ट किया. दीपिका ने जैसे ही ये तस्वीर शेयर की तो पति रणवीर सिंह खुद को रोक नहीं पाए और झट से कमेंट कर दिया.

प्रेग्नेंसी में खुद का ऐसे ध्यान रख रहीं दीपिका
दीपिका पादुकोण ने सेल्फ केयर को लेकर लंबा चौड़ा पोस्ट और एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में एक्ट्रेस टाइट ब्लैक कलर के आउटफिट में है और जमीन पर लेटी हुई हैं. एक्ट्रेस का सिर जमीन पर है और उन्होंने कबर्ड पर पैर टिकाकर रखे हुए हैं. इस फोटो में दीपिका ने बेबी बंब पर हाथ रखा हुआ है जो बड़ा सा फोटो में नजर आ रहा है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by दीपिका पादुकोण (@deepikapadukone)

 

लिखा ये लंबा चौड़ा पोस्ट
दीपिका ने इस पोस्ट में लिखा- 'ये सेल्फ केयर मंथ है. लेकिन ये सेल्फ केयर मंथ को सेलिब्रेट करना, जब आप कुछ आसान तरीकों से अपनी केयर रोजाना कर सकते हैं? मुझे वर्क आउट करना बहुत पसंद है. मैं वर्क आउट अच्छा लगने के लिए बल्कि अच्छा फील करने के लिए करती हूं. मेरी लाइफ में एक्सरसाइज हमेशा से एक जरूरी पार्ट रही है. जब मैं वर्क आउट नहीं कर पाती हूं तो ये 5 मिनट का रुटीन जरूरी फॉलो करती हूं. मैं इसे रोजाना करती हूं चाहे मैंने वर्क आउट किया हो या फिर नहीं. ये बेहतरीन है.' 

क्या है मामेरु रस्म, जिसके लिए गुजराती लुक में नजर आईं अनंत अंबानी की होने वाली बीवी राधिका, दुल्हन-सा सजा 'एंटीलिया 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by दीपिका पादुकोण (@deepikapadukone)

अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में होगा सबसे बड़ा जश्न, 'इंडियन रील ग्लैम' में सजेगा पूरा अंबानी परिवार; बॉलीवुड सेलेब्स फॉलो करेंगे ये ड्रेस कोड

रणवीर सिंह ने किया कमेंट
दीपिका के इस पोस्ट पर रणवीर सिंह (Ranvee Singh) ने ऐसा पोस्ट किया जो मिनटों में वायरल हो गया. रणवीर ने लिखा- 'ये मैजिक की तरह काम किया.' आपको बता दें, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को 6 साल हो गए हैं. शादी के बाद रणवीर और दीपिका 6 साल बाद पहले बेबी का वेलकम इसी साल सितंबर में करेंगे.

 

{}{}