trendingNow12330334
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

53 की उम्र में सैफ ने दिखाई ऐसी बॉडी, खुद को रोक नहीं पाईं बेबो; किया ये कमेंट

53 के सैफ अली खान की शर्टलेस फोटो ने सोशल मीडिया पर बवाल काट दिया है. इस फोटो में सैफ एब्स दिखाते हुए और परफेक्ट बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए नजर आए. एक्टर की इस फोटो को उनकी बीवी करीना ने खुद शेयर किया.

सैफ अली खान और करीना
Stop
Shipra Saxena|Updated: Jul 10, 2024, 07:03 PM IST

Saif Shirtless PHOTO: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) कुछ दिन पहले ही यूरोप के वकेशन से लौटी हैं. लौटने के बाद एक्ट्रेस लगातार वहां की फोटोज शेयर कर रही हैं. वहीं अब एक्ट्रेस ने सैफ की शर्टलेस फोटो शेयर की है जो तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो में सैफ पोल के पास खड़े होकर ऐसा किलर पोज दे रहे हैं कि सोशल मीडिया पर इसके चर्चे शुरू हो गए.

शर्टलेस हुए सैफ
सैफ (Saif Ali Khan) की ये फोटो यूरोप ट्रिप की है. इस फोटो में एक्टर पोल के साथ खड़े हुए हैं और एब्स दिखा रहे हैं. सिर पर टोपी लगाई है और ब्लू कलर का शॉर्ट्स पहना हुआ है. इस फोटो को करीना ने खुद अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया जिस पर लोग लगातार कमेंट करके एक्टर की परफेक्ट बॉडी की तारीफ कर रहे हैं. 

 

'सर्कस है अनंत-राधिका की शादी, नहीं बेचना चाहती थी आत्म सम्मान' मुकेश अंबानी के बेटे की शादी पर ये क्या बोल गईं अनुराग कश्यप की लाडली

 

लिखा ये कैप्शन
करीना ने इस तस्वीर को शेयर करके कैप्शन में लिखा- 'डैडी ओ...समर 2024.' इस फोटो को लाखों लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं इससे पहले करीना ने खुद की बिकिनी फोटो शेयर की थी. ये मिरर सेल्फी थी जिसमें करीना ग्रीन कलर की बिकिनी के ऊपर लाइनिंग में शर्ट पहने दिखीं और खुद की फोटो क्लिक करती नजर आईं. इस फोटो में एक्ट्रेस ने फेस पर गॉगल्स और बालों का ऊपर करके हाई बन बनाया.

 

बेहद खूबसूरत हैं अनंत अंबानी की होने वाली 'साली साहिबा' अंजलि मर्चेंट, स्टाइलिस्ट इतनी...पूरा बॉलीवुड इनके सामने लगेगा फीका

वर्कफ्रंट
प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो सैफ अली खान आखिरी बार 'आदिपुरुष' में रावण के रोल में नजर आए थे. जबकि करीना हाल ही में 'क्रू' फिल्म में दिखी थीं. फिल्म में करीना के साथ तब्बू और कृति थे. लेकिन फिल्म को अच्छा रिस्पांस नहीं मिला. हालांकि इस फिल्म का प्रमोशन करीना और बाकी सितारों ने खूब जमकर किया था. लेकिन फिल्म वो कलेक्शन नहीं जुटा पाई जिसकी टीम को उम्मीद थी. फिलहाल करीना की आने वाली फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' है जो इसी साल 13 सितंबर को थियेटर में रिलीज होगी.

Read More
{}{}