Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

2 दिन में 2 नई फिल्में OTT पर देंगी दस्तक, एक तरफ अजय देवगन खेलेंगे फुटबॉल तो दूसरी तरफ अक्षय करेंगे एक्शन

ओटीटी पर दो फिल्में रिलीज होने वाली है. एक फिल्म अजय देवगन की है तो दूसरी खिलाड़ी कुमार की है. जानिए ये दोनों फिल्में कौन सी हैं और आप इन्हें कब और कहां देख सकते हैं.

मैदान और बड़े मियां छोटे मियां
Stop
Shipra Saxena|Updated: Jun 05, 2024, 08:41 PM IST

2 New Films on OTT: बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद दो फिल्में ओटीटी पर रिलीज होने वाली हैं. इन दोनों ही फिल्मों का ऐलान आधिकारिक तौर पर ओटीटी प्लेटफॉर्म ने किया. एक फिल्म तो 4 जून की रात 12 बजे स्ट्रीम हो गई तो वहीं दूसरी फिल्म 5 जून की रात को स्ट्रीम हो जाएगी. जानिए ये दोनों फिल्में कौन सी हैं और इन्हें आप कहां देख सकते हैं.

'बड़े मियां छोटे मियां'
टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म इसी साल 10 अप्रैल, 2024 को थियेटर में रिलीज हुई थी. फिल्म से काफी उम्मीदें थी लेकिन ठीक-ठाक ही कलेक्शन कर पाई. अब ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 6 जून को रिलीज हो रही है. जिसका आधिकारिक ऐलान प्राइम वीडियो ने किया. 

कंगना रनौत की जीत पर 'पक्की दोस्त' अंकिता लोखंडे ने किया ऐसा पोस्ट, मिनटों में हुआ वायरल

इस एक्शन और धूम धड़ाके वाली फिल्म में अक्षय और जैकी के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, अलाया फर्नीचरवाला और मानुषी छिल्लर थीं. वहीं फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है.

अजय देवगन की 'मैदान' हुई स्ट्रीम
इस फिल्म के अलावा अजय देवगन (Ajay Devgn) की मैदान भी ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज हो गई है. इसका ऐलान खुद अमेजन प्राइम ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके किया. ये फिल्म 5 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई. यानी कि 4 जून की आधी रात से लोग इसे ऑनलाइन देख रहे हैं. अजय देवगन के अलावा इस फिल्म में प्रियामणि लीड रोल में हैं. इसका निर्देशन अमित शर्मा ने किया. ये थियेटर में इसी साल 10 अप्रैल को रिलीज हुई थी.

अक्षय कुमार के बाद कार्तिक आर्यन ने हड़पी सलमान खान की फिल्म? सूरज बड़जात्या की मूवी पर मारा हाथ

इस हफ्ते रिलीज होने वाली मचअवेटेड सीरीज
इन दो फिल्मों के अलावा लोग बेसब्री से एक सीरीज का इंतजार कर रहे हैं और वो है 'गुल्लक 4' है. ये वेब सीरीज 7 जून को सोनी लिव पर आधिकारिक तौर पर रिलीज होगी. इस सीरीज का प्रोमो आया है जिसने फैंस का एक्साइटमेंट लेवल काफी ज्यादा इनक्रीज कर दिया है.

{}{}