trendingNow12374637
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

11 years of Chennai Express: सुपरहिट है रोहित शेट्टी-दीपिका पादुकोण की जोड़ी, 'मीनम्मा' के बाद 'लेडी सिंगम' बन करेंगी राज

Chennai Express फिल्म को रिलीज हुए 11 साल हो चुके हैं. इस फिल्म में दाीपिका पादुकोण का किरदार लोगों को खूब पसंद आया. जिसके बाद लोग अब दीपिका और रोहित शेट्टी की अगली कौलेबरेट फिल्म का इंतजार कर रहे हैं.

दीपिका पादुकोण और रोहित शेट्टी
Stop
Shipra Saxena|Updated: Aug 08, 2024, 05:24 PM IST

11 years of Chennai Express: 'चेन्नई एक्सप्रेस' (Chennai Express) को रिलीज हुए 11 साल हो चुके हैं. फिल्म का सबसे बेहतरीन हिस्सा दीपिका पादुकोण का मीनाम्मा का किरदार था. जो डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के बीच मजबूत टीमवर्क का नतीजा था. 'चेन्नई एक्सप्रेस' में दीपिका के मजेदार किरदार मीनाम्मा से लेकर रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' में शक्ति शेट्टी के रूप में उनकी नई भूमिका के लिए बड़े उत्साह तक, फैंस के लिए उनकी अगली फिल्म का इंतजार करना मुश्किल हो रहा है.

रोहित शेट्टी संग बनाई मजबूत टीम
'चेन्नई एक्सप्रेस' में दीपिका पादुकोण की मीनाम्मा की भूमिका उनकी सबसे पसंदीदा भूमिकाओं में से एक है. उनके किरदार में वो सभी कुछ मौजूद था जिससे दर्शक आसानी से उनसे कनेक्ट कर पाए. फिल्म की सफलता ने दीपिका और डायरेक्टर रोहित शेट्टी को एक मजबूत टीम बनाया, जिसकी वजह से फैंस को उनसे और भी बेहतरीन फिल्मों का इंतजार है.

दूसरी शादी करने जा रहे हैं नागा चैतन्य, शोभिता धुलिपाला संग की सगाई, सामने आईं फैमिली फोटोज

 

 

फैंस एक्साइटेड

अपकमिंग 'सिंघम अगेन' में दीपिका के नए किरदार शक्ति शेट्टी को लेकर एक्साइटमेंट और बढ़ गया है. रोहित शेट्टी ने उन्हें अपने कॉप यूनिवर्स से इंट्रोड्यूस कराते हुए कहा है, 'नारी  सीता का भी रूप है और दुर्गा का भी. हमारे कॉप यूनिवर्स की सबसे टफ ऑफिसर शक्ति शेट्टी से मिलिए, मेरी लेडी सिंघम, दीपिका पादुकोण.' लेडी सिंघम के रूप में दीपिका ने अपनी मजबूत भूमिका निभाई है, साथ ही उन्हें एक निडर और शक्तिशाली व्यक्तित्व के रूप में सभी के सामने पेश किया गया है.

 

 

दीपिका के साथ फिर बनाएंगे मूवी
रोहित शेट्टी ने एक्साइटमेंट को बढ़ाते हुए, लेडी सिंघम के ऊपर एक और फिल्म बनाने की प्लानिंग को भी शेयर किया, जिसमें दीपिका का अहम रोल होगा. वह कहते हैं, 'वह हीरो की तरह हैं और हम जो कर रहे हैं वह यह है कि हम उनकी कहानी के साथ आगे बढ़ेंगे. हम एक ऐसी फिल्म बनाएंगे जिसमें सिर्फ दीपिका होंगी...यह उनकी कहानी है.' दीपिका पादुकोण और रोहित शेट्टी को एक बार फिर साथ काम करते देखने के लिए फैंस का एक्साइटमेंट चरम पर है. फैंस का मानना है कि उनकी नई फिल्म शाहरुख खान के साथ 'चेन्नई एक्सप्रेस' जितनी ही शानदार होगी.

Read More
{}{}