trendingNow11728603
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Shahid Kapoor से लेकर Kangana Ranaut अपने जिंदगी से इस चीज को चाहते हैं मिटाना, ऐसे 5 बॉलीवुड सितारें और उनके पछतावे

बॉलीवुड के कुछ सितारे जिन्हें कुछ फिल्मों को करने का आज भी गहरा अफसोस होता है. आईए जानते हैं उन पांच सितारों के बारें में. इस लिस्ट में शाहरुख से लेकर रणबीर कपूर का नाम शामिल है. 

Shahid Kapoor से लेकर Kangana Ranaut अपने जिंदगी से इस चीज को चाहते हैं मिटाना, ऐसे 5 बॉलीवुड सितारें और उनके पछतावे
Stop
Misha Singh|Updated: Jun 07, 2023, 06:35 PM IST

जब बॉलीवुड फिल्मों की बात आती है, तो उन फिल्मों के साथ-साथ स्टार्स की पिछली फिल्में भी उनके साथ आती हैं. कई एक्टर्स जो आज इतने मशहूर हैं उन्होंने एक जमाने में ऐसे थर्ड क्लास फिल्मों में काम किया है जिस देखकर दर्शक आज भी सोचते है कि इन फिल्मों में काम करने कि लिए ये सितारें माने कैसे. इस बात का अफसोस बॉलीवुड के कुछ सितारें आज भी मनाते है. आईए जानते है उन 5 सितारों के बारें में जिन्हें कुछ फिल्मों को करने का आज भी गहरा अफसोस होता है. 

1. Shahid Kapoor: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वो पद्मावत में अपने रोल को लेकर आज भी अफसोस करते है. इस लिस्ट में उनकी फिल्म शानदार भी      शामिल है. 

2. Kangana Ranaut:  कंगना रनौत आज बॉलीवुड की टॉप हिरोइन की लिस्ट में शामिल हैं, लेकिन एक्ट्रेस ने अपने शुरुआती दौर में ऐसे कई फिल्मों में काम किया जिसका पछतावा उन्हें आज भी होता है और उनमें से एक फिल्म 'उंगली' है. 

3. Shah Rukh Khan: बॉलीवुड के किंग खान यानि की शाहरुख खान एक्टिंग के बादशाह माने जाते हैं. ऐसे में उन्हें भी कुछ फिल्मों में काम करने का अफसोस होता है. इस बात का जिक्र उन्होंने करण जौहर के शो में स्वीकार किया था कि उन्हें कुछ कुछ होता है फिल्म करने का पछतावा है . 

4. Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर खुद को ट्रोल करना पसंद करते है और यही उनकी सबसे अच्छी खूबी है.वो कहते हैं कि जो इंसान खुद की बुराई कर सकता है वो जिंदगी में बड़ी सी बड़ी कठिनाईयों को पार कर सकता है. ऐसे में  एक्टर ने अपने बुरे फिल्मों में काम करने के बारे में बात किया . जिसमें उन्होंने अपनी फिल्म रॉय का नाम लिया.  

 

5. Emraan Hashmi: बॉलीवुड के सीरियल किसर के नाम से मशहूर इमरान हाशमी ने बताया कि उन्हें लगता है  कि गुड बॉय, बैड बॉय फिल्म में काम करना उनके लिए अच्छा नहीं था और उन्हें इस फिल्म का हिस्सा नहीं बनना चाहिए था.

Read More
{}{}