trendingNow11692791
Hindi News >>मनोरंजन
Advertisement

City Of Dreams 3 Trailer: एक होंगे गायकवाड़, सत्ता बचाने के लिए खूब होगी राजनीतिक उठापठक, जबरदस्त है ट्रेलर

City Of Dreams Season 3: ओटीटी की एक और धमाकेदार वेब सीरीज सिटी ऑफ ड्रीम्स सीजन 3 के धमाकेदार ट्रेलर को रिलीज कर दिया गया है. जिसे देखकर साफ है कि इस बार जंग आर पार की होने वाली है.

City Of Dreams 3 Trailer: एक होंगे गायकवाड़, सत्ता बचाने के लिए खूब होगी राजनीतिक उठापठक, जबरदस्त है ट्रेलर
Stop
Pooja Chowdhary|Updated: May 13, 2023, 04:50 AM IST

City Of Dreams 3 Release Date: हॉटस्टार की पॉपुलर वेब सीरीज में से एक है सिटी ऑफ ड्रीम्स (City Of Dreams) जिसके पहले दोनों सीजन जबरदस्त हिट रहे और अब इसके तीसरे सीजन का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है. जो वाकई शानदार है. इस ट्रेलर को देखकर साफ है कि इस बार जंग आप-पार की होने वाली है और ये जंग गायकवाड़ एक होकर लड़ने वाले हैं. प्रिया बापट (Priya Bapat), सचिन पिलगांवकर (Sachin Pilgaonkar) और अतुल कुलकर्णी (Atul Kulkarni) स्टारर इस सीरीज के ट्रेलर को देखने के बाद आप इसकी रिलीज के लिए बेकरार हो उठेंगे. 

कैसा है ट्रेलर
ट्रेलर में इस बार जबरदस्त राजनीतिक उठापटक देखने को मिल रही है. गायकवाड़ सारे मतभेद भुलाकर एक हो जाएंगे और महाराष्ट्र की सियासत का रूप बदलने की हर मुमकिन कोशिश करेंगे. अमेय राव गायकवाड़ (अतुल कुलकर्णी) यूं तो राजनीति से संन्यास ले चुके हैं लेकिन एक बार फिर वो राजनीति में अपनों की खातिर कदम रखेंगे और पार्टी को बंटने से बचाएंगे. वहीं प्रिया बापट भी अपनी जंग को अपने तरीके से लड़ते हुए दिखेंगी.

खास बात ये है कि सीरीज में महाराष्ट्र की असली सियासत का एंगल दिखाया गया है जो कुछ समय पहले पूरे ड्रामे के साथ देखने को मिला था. 

इस दिन होगी रिलीज
अगर आप इसके दोनों सीजन देख चुके हैं तो इसके तीसरे सीजन का इंतजार करना आपको मुश्किल होगा. वैसे इसकी रिलीज में ज्यादा दिन बाकी नहीं है. बल्कि इसी महीने ये हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी. 26 मई को सत्ता के दांव पेचों से भरी ये सीरीज आप देख सकेंगे. वहीं अगर इस कहानी का असली मजा लेना चाहते हैं तो अगर ना देखें हो तो पहले दोनों सीजन जरूर देख लें. ताकि आप कहानी को आसानी से समझ सके. इसका पहला सीजन 3 मई, 2019 को रिलीज हुआ था तो वहीं दूसरा सीजन 30 जुलाई 2021 को हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया गया था.      

 

Read More
{}{}