trendingNow12326061
Hindi News >>भोजपुरी
Advertisement

खुद से आधी उम्र के हीरो संग इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने किया कुछ ऐसा, वायरल हो गया गाने का Video; आए करोड़ों व्यूज

Bhojpuri Song: हिंदी गानों के साथ साथ भोजपुरी गानों को सुनने का चलन भी लोगों के बीच बढ़ता जा रहा है. ऐसी कई भोजपुरी एक्ट्रेस हैं जो गानों में अपने हुस्न का जादू चलाती रहती हैं. हाल ही में एक ऐसी ही भोजपुरी एक्ट्रेस का गाना तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो खुद आधी उम्र के हीरो संग इश्क लड़ाती नजर आ रही हैं. 

Bhojpuri Song
Stop
Vandana Saini|Updated: Jul 07, 2024, 10:41 PM IST

Bhojpuri Song Jada Dur Hoi Ho: सोशल मीडिया पर कई भोजपुरी गाने वायरल होते हैं, जिनको काफी सुना और पसंद किया जाता है. इस समय ऐसा ही एक गाने तेजी से फैंस के बीच छाया हुआ है, जिसमें भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की एक जानी-मानी एक्ट्रेस खुद आधी उम्र के हीरो संग इश्क लड़ाती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का ये गाना तेजी से वायरल हो रहा है और काफी पसंद भी किया जा रहा है.

दरअसल, ये गाना भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु का 'जाड़ा दूर होई हो' है. गाना थोड़ा पुराना है लेकिन इस समय यूट्यूब पर छाया हुआ है. गाने के वीडियो में त्रिशाकर मधु के साथ एक हीरो भी नजर आ रहे हैं जिन पर एक्ट्रेस अपनी दिलकश अदाओं का जादू चलाती नजर आ रही हैं और साथ ही उनको रिझाती नजर आ रही हैं. त्रिशाकर मधु के बाकी दूसरे गानों की तरह ही ये गाना भी तेजी से वायरल हो रहा है.


 
फैंस के बीच छाया त्रिशाकर का गाना 

इस रोमांटिक भोजपुरी गाने के वीडियो में त्रिशाकर मधु कभी गुलाबी रंग की साड़ी में नजर आती हैं तो कभी वेस्टर्न ड्रेस में अपनी कातिलाना अदाओं से बिजलियां गिराती नजर आ रही हैं. गाने के वीडियो में एक्ट्रेस अपने डांस मूव्स से फैंस का ध्यान खींचती नजर आ रही हैं. साथ ही इस गाने के बोल भी काफी शानदार हैं. गाने के वीडियो में त्रिशाकर मधु की अदाओं के फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं. गाने को कितना पसंद किया जा रहा है इस पर आ रहे व्यूज से पता लगाया जा सकता है. 

आम्रपाली की चोलिया में घुसा कॉकरोच, तंग होकर निरहुआ से लगाई गुहार; Vidoe पर आए अबरों व्यूज

त्रिशाकर के इस गाने पर आए करोड़ों व्यूज 

त्रिशाकर मधु  के इस रोमांटिक गाने को भोजपुरी इंडस्ट्री की फेमस सिंगर शिल्पी राज ने अपनी दमदार आवाज से सजाया है, जिसमें उनका साथ सिंगर लाल बाबू ने दिया है. इस गाने के शानदार और मधुर बोल सत्य सावरकर ने लिखे हैं, जबकि इस दमदार रोमांटिक गाने का प्यारा म्यूजिक विकास यादव ने कंपोज किया है. गाने के वीडियो पर अब तक करोड़ों में व्यूज आ चुके हैं, जो तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. इसके अलावा भी त्रिशाकर के कई गाने वायरल होते हैं. 

Read More
{}{}