trendingNow11267447
Hindi News >>बिहार-भोजपुरी
Advertisement

शिल्पी राज का नया गाना 'सवनवा आवे वाला बा' हो रहा वायरल, देखें वीडियो

Bol Bum Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सुपरस्टार सिंगर शिल्पी राज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. किसी गाने को सुपरहिट कराने के लिए गाने में उनका नाम ही काफी है. शिल्पी राज के गाने को यूट्यूब पर खूब वायरल होते हैं. दर्शकों के बीच उनके गानों को लेकर जबरदस्त क्रेज रहता है.

शिल्पी राज का नया गाना 'सवनवा आवे वाला बा' हो रहा वायरल, देखें वीडियो
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 21, 2022, 01:53 PM IST

पटना :Bol Bum Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सुपरस्टार सिंगर शिल्पी राज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. किसी गाने को सुपरहिट कराने के लिए गाने में उनका नाम ही काफी है. शिल्पी राज के गाने को यूट्यूब पर खूब वायरल होते हैं. दर्शकों के बीच उनके गानों को लेकर जबरदस्त क्रेज रहता है. भोजपुरी के अलग-अलग सिंगर से हर रोज शिल्पी राज के रिलीज होते रहते हैं.  शिल्पी राज ने अपनी गायकी के दम पर अपनी शानदार छवि बनाई है. शिल्पी ने भोजपुरी में हर तरह के गाने गाए हैं. 

'सवनवा आवे वाला बा' हुआ वायरल 
सावन महीने में शिल्पी राज हर रोज बाबा भोलेनाथ को समर्पित गाने रिलीज कर रही हैं. शिल्पी राज ने अपना नया गाना 'सवनवा आवे वाला बा' (Sawanwa Aawe Wala Ba)रिलीज किया है.  रिलीज होने का साथ  शिल्पी राज के इस गाने ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है. 21 जुलाई को रिलीज हुआ शिल्पी राज  का गाना  'सवनवा आवे वाला बा' (Sawanwa Aawe Wala Ba)यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. रिलीज होने के चंद घंटो के अंदर ही 50 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

गाने के वीडियो में श्वेता महारा 
शिल्पी राज के इस गाने के बोल विजय चौहान और आशुतोष तिवारी ने लिखा है और आर्या शर्मा ने इसे म्यूजिक दिया है. शिल्पी राज इस गाने के वीडियो में अभिनेत्री श्वेता महारा को देखा जा सकता है. श्वेता महारा ने इस गाने में जबरदस्त एक्टिंग की है. फैंस को उनकी एक्टिंग काफी पसंद आ रही है. खबर लिखे जाने तक इस गाने करीब 3 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है जब्कि 100 से ज्यादा लोगों ने कमेंट किया है. शिल्पी राज के इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के फिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. 

ये भी पढ़ें- प्रमोद प्रेमी यादव का नया गाना 'पूजा करीला' हो रहा वायरल, देखें वीडियो

बता दें कि शिल्पी राज के सभी सुपरहिट होते हैं. फैंस उनके गानों का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं.

Read More
{}{}