trendingNow12057065
Hindi News >>भोजपुरी
Advertisement

Bhojpuri Song: रूठे खेसारी को रानी चटर्जी ने ऐसे मनाया, फिर दोनों ने बेडरूम में किया गजब का डांस

भोजपुरी गानों की खूब धूम देखने को मिलती है. वो भी अगर बात हो खेसारी लाल यादव की तो लोग उनके गाने तो खूब देखना पसंद करते हैं. खेसारी लाल यादव की भोजपुरी सिनेमा में ही नहीं हिंदी दर्शकों के बीच भी खूब लोकप्रियता देखने को मिलती है.

भोजपुरी गाना
Stop
Zee News Desk|Updated: Jan 12, 2024, 08:46 PM IST

भोजपुरी गानों की खूब धूम देखने को मिलती है. वो भी अगर बात हो खेसारी लाल यादव की तो लोग उनके गाने तो खूब देखना पसंद करते हैं. खेसारी लाल यादव की भोजपुरी सिनेमा में ही नहीं हिंदी दर्शकों के बीच भी खूब लोकप्रियता देखने को मिलती है. यही वजह है कि उनका जलवा बिग बॉस जैसे शो में भी देखने को मिल चुका है.

इसी राह में खेसारी लाल यादव का यूट्यूब पर एक गाना खूब पॉपुलर हो रहा है. इस गाने में खेसारी का रानी चटर्जी के साथ रोमांस देखने को मिल रहा है. इस भोजपुरी गाने का नाम 'मौका के लाभ ला' है, जिसमें  दोनों ने गजब ही डांस किया है. जो लोगों को खूब अट्रैक्ट कर रहा है.

'मौका के लाभ ला' गाने के बारे भी जानिए
'मौका के लाभ ला'गाने को खुद खेसारी लाल यादव और इंदु सोनाली ने गाया है. जबकि बोल आजा सिंह ने लिखे हैं. रानी चटर्जी और खेसारी पर इस गीत को फिल्माया गया है. अब तक इस गाने को 15 मिलियन से भी ज्यादा यूजर्स ने देख डाला है और अभी भी लोग इसे खूब देख रहे हैं.

 

'मौका के लाभ ला' किस फिल्म का गाना है
खेसारी लाल यादव का ये गाना भोजपुरी फिल्म जानम का है. जो कि साल 2015 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में खेसारी के अलावा रानी चटर्जी, विराज भट्ट और पूनम दुबे लीड लो में थे. जिसे अजय कुमार झा ने डायरेक्ट किया था. जबकि राइटर अरविंद तिवारी थे.

Read More
{}{}