Hindi News >>भोजपुरी
Advertisement

राज यादव-चांदनी का ये रोमांटिक सॉन्ग सुन धड़क उठा फैंस का दिल, क्या आपने सुना?

Bhojpuri Song: आए दिन फैंस के बीच भोजपुरी गाने धूम मचाते रहते हैं, जिनको बेहद पसंद किया जाता है. हाल ही में राज यादव और चांदनी सिंह का रोमांटिक गाना फैंस के बीच छाया हुआ है, जिसको काफी पसंद भी किया जा रहा है. क्या आपने सुना ये भोजजपुरी गाना?

Bhojpuri Song
Stop
Vandana Saini|Updated: Jun 01, 2024, 11:35 PM IST

Raj Yadav-Chandani Singh Bhojpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री के तमाम बड़े स्टार्स में शामिल एक्टर-सिंगर राज यादव इन दिनों अपने नए गाने 'मन करेला कि तोहके निहारत रही' को लेकर फैंस के बीच छाए हुए हैं. इस गाने के वीडियो में राज भोजपुरी एक्ट्रेस चांदनी सिंह के साथ इश्क फरमाते नजर आ रहे हैं. दोनों के इस रोमांटिक गाने को फैंस भी बेहद पसंद कर रहे हैं. गाने के वीडियो में दोनों के बीच शानदार रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. 

दोनों का ये रोमांटिक गाना राज यादव और चांदनी सिंह की फिल्म 'हमको तुमसे प्यार है' का है, जिसको हाल ही में जारी किया गया है. गाने के वीडियो में चांदनी अपनी दिलकश अदाओं से राज को रिझाती नजर आ रही हैं. गाने में एक्ट्रेस गुलाबी रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. गाने के बोल भी बेहद प्यारे हैं. गाने के वीडियो में राज और चांदनी एक दूसरे के लिए अपना प्यार बयां करते नजर आ रहे हैं. गाने को बेहद पसंद किया जा रहा है. 

राज-चांदनी का नया गाना 

गाने के वीडियो में चांदनी सिंह अपनी अदा और हया का जलवा ऐसा बिखेर रही हैं, जिसको देख राज के साथ-साथ फैंस भी मंत्रमुग्ध हो रहे हैं. चांदनी का ये देसी गर्ल लुक और डांस मूमेंट देखने में काफी शानदार लग रहे हैं. साथ ही चांदनी की स्माइल और कातिल अदाएं सबको दीवाना बना रही हैं. वहीं राज भी हैंडसम लुक में अपने फैंस का दिल जीत रहे हैं. दोनों की जोड़ी साथ में काफी अच्छी लग रही है. गाने के वीडियो में दोनों की केमेस्ट्री खूब जम रही है.

खेसारी लाल-आम्रपाली की रोमांटिक केमिस्ट्री मचा रही धूम, गाने के VIDEO पर आए करोड़ों व्यूज

फैंस का गाना आ रहा बेहद पसंद 

राज यादव और चांदनी सिंह के इस रोमांटिक गाने को भोजपुरी सिंगर अखिलेश आकाशी ने बेहद खास अंदाज में गाया है. इस गाने के प्यारे बोले यादव राज ने लिखे हैं, जबकि गाने का म्यूजिक आकाश पटेल ने कंपोज किया है. गाने के बोल कुछ ऐसे हैं 'जब से नैना तोहसे मिलल, सुखल बाग में फुलवा खिलल, रेशम जइसे केशिया संवारत रही, मन करेला कि तोहके निहारत रही'. इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है. 

{}{}