trendingPhotos1246518
PHOTOS

Akshra Singh Photoshoot: अक्षरा सिंह पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, अदाओं से नहीं हटेंगी नजरें

Akshra Singh Photoshoot: भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट अभिनेत्री अक्षरा सिंह अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी रहती है एक बार फिर वो अपनी तस्वीरों के वजह से सोशल मीडिया पर छा गई है. 

Advertisement
1/6

पटनाः Akshra Singh Photoshoot: भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री अक्षरा सिंह की अदाओं के दीवाने आज भी भोजपुरी में करोड़ों की संख्या में लोग हैं. बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद अक्षरा सिंह की पहचान अब केवल भोजपुरी नहीं बल्कि अन्य भाषा के लोगों के बीच भी बढ़ी है. 

 

2/6

अक्षरा सिंह के साथ अभी काफी ज्यादा प्रोजेक्ट्स हैं जिसपर वह लगातार काम कर रही हैं. अक्षरा के गाने, वीडियो और एलबम एक-एक कर रिलीज हो रहे हैं और उन्हें दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इधर अक्षरा सिंह अपने चाहनेवाले और प्रशंसकों के साथ जुड़े रहने के लिए लगातार अपने इंस्टाग्राम और अन्य सोशल मीडिया अकाउंट पर खूब एक्टिव रहती हैं. ऐसे में उनके चाहनेवाले और प्रशंसक उनके तस्वीरों और वीडियो के रिलीज का इंतजार जमकर करते हैं.

3/6

अक्षरा सिंह की तस्वीरों और वीडियो में उनकी अदाएं देख उनके चाहनेवाले उनकी खूबसूरती और सुपरहॉट अदाओं की तारीफ करते नहीं थकते हैं. आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर अक्षरा सिंह ने ब्लैक ड्रेस में तस्वीरें पोस्ट शेयर की हैं. 

4/6

इसके साथ ही दर्शकों और अपने चाहनेवालों को अक्षरा सिंह ने वन मिनट वीडियो चैलेंज भी दिया है. जिसके तहत एक डांस वीडियो भी उन्होंने जारी किया है, जिसमें वह सनम विरार के साथ नजर आ रही हैं. इस गाने के वीडियो पर अक्षरा सिंह का यह डांस सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है 

5/6

आपको बता दें कि भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अक्षरा सिंह की जोड़ी सबसे ज्यादा भोजपुरी के पावरस्टार पवन सिंह के साथ लोगों को पसंद आई. दोनों ने एक दूसरे के साथ मिलकर एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. 

6/6

अक्षरा और पवन सिंह के रिश्तों में आई खटास के बाद यह जोड़ी तो टूट गई लेकिन अक्षरा सिंह के दीवानों की संख्या में कोई कमी नहीं आई. आज भी अक्षरा को लोग उतना ही पसंद करते हैं जितना पहले करते थे. ऐसे में उनका सोशल मीडिया पोस्ट रिलीज के साथ ही तेजी से वायरल होने लगता है.





Read More