trendingNow11262030
Hindi News >>बिहार-भोजपुरी
Advertisement

बर्थडे पार्टी में जोया खान की सुपरहॉट अदा देख लोग हुए दीवाने, तस्वीरें वायरल

भोजपुरी इंडस्ट्री की नवोदित एक्ट्रेस जोया खान ने अपनी मेहनत के दम पर भोजपुरी दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई है. जोया को उनकी बेहतरीन अभिनय के अलावा उनकी खूबसूरती की वजह से ज्यादा सुर्खियां मिली हैं.

बर्थडे पार्टी में जोया खान की सुपरहॉट अदा देख लोग हुए दीवाने, तस्वीरें वायरल
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 17, 2022, 06:48 PM IST

पटनाः Zoya Khan Super Hot Birthday pics: भोजपुरी इंडस्ट्री की नवोदित एक्ट्रेस जोया खान ने अपनी मेहनत के दम पर भोजपुरी दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई है. जोया को उनकी बेहतरीन अभिनय के अलावा उनकी खूबसूरती की वजह से ज्यादा सुर्खियां मिली हैं. जोया खान देसी और वेस्टर्न दोनों लुक में बला की खूबसूरत नजर आती हैं. वह अपने चाहनेवाले और प्रशंसकों से जुड़े रहने के लिए लगातार इंस्टाग्राम पर पोस्ट्स शेयर करती रहती हैं और उसमें उनका लुक देखकर उनके दीवाने आहें भरते रहते हैं.

जोया खान ने इस बार फिर अपनी लेटेस्ट तस्वीरों और वीडियो के जरिए सोशल मीडिया का तो पारा बढ़ाया ही है. अपने ग्लैमरस अवतार से उन्हें लोगों के दिलों की धड़कनें भी बढ़ा दी है. जोया कान भोजपुरी के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और मेगा स्टार खेसारी लाल यादव के साथ पर्दे पर नजर आ चुकी हैं. एक्ट्रेस जोया खान की अभी पिछले दिनों जन्मदिन था. इस मौके पर वह डीप नेक ड्रेस में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही थीं.

जोया खान के जन्मदिन पार्टी की तस्वीरें और वीडियो जमकर वायरल हो रही हैं. इस पार्टी में इंडस्ट्री के कई सितारों ने शिरकत की थी लेकिन इस सब के बीच जोया का लुक लोगों को खूब पसंद आ रहा है. पार्टी के इस वीडियो और तस्वीरों में लोग उनकी खूबसूरती को देखते ही रह गए. उनसे नजरें हटा पाना काफी मुश्किल था. व्हाइट लहंगे में तो वो बला की खूबसूरत नजर आ रही थीं.

इसके साथ ही जोया खान के कई सोशल मीडिया पोस्ट और तस्वीरों ने जमकर हंगामा मचा रखा है. जिसमें अलग-अलग स्टाइल में उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं. जोया को चाहनेवाले उनके प्रशंसक उनकी इन अदाओं पर फिदा हो रहे हैं और उनकी तस्वीरें और वीडियो को देखकर आहें भर रहे हैं. आप भी जोया की इन तस्वीरों को देखकर पसीने से तर-ब-तर हो जाएंगे. जोया खान भोजपुरी सिनेमा की चर्चित हिरोईनों में से एक बन गई हैं. बहुत कम समय में ही उन्होंने ये उपलब्धि हासिल की है.

Read More
{}{}