Hindi News >>भोजपुरी
Advertisement

पिया छोड़ दिही ना...रात के अंधेर में रोमांटिक हुए पवन सिंह, तो घबराई आस्‍था सिंह ने सईया से कही ये बात

Bhojpuri Song: पवन सिंह काफी समय से चुनावों को लेकर सुर्खियों में बने हुए थे, लेकिन उनके गाने फैंस के बीच ताबड़तोड़ तबाही मचाते रहे. उनका एक ऐसा ही गाना इस समय काफी ट्रेंड कर रहा है, जिसमें पावरस्टार रात के अंधेरे में आस्था के साथ रोमांटिक होते नजर आ रहे हैं. 

Bhojpuri Song
Stop
Vandana Saini|Updated: Jun 09, 2024, 11:34 PM IST

Pawan Singh Bhojpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री के पावरस्टार कहे जाने वाले पवन सिंह पिछले कुछ समय से लोकसभा चुनावों 2024 को लेकर सुर्खियों में बने हुए थे, जिनमें एक्टर बिहार की काराकाट लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा था, जिसमें वो जीत हासिल नहीं कर पाए. हालांकि, इस हार से उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई और उनके गाने फैंस के बीच ताबड़तोड़ धूम मचाते रहे. इस समय उनका एक ऐसा ही गाना इस समय काफी ट्रेंड कर रहा है, जिसको बेहद पसंद किया जा रहा है. 

इस गाने में पावरस्टार रात के अंधेरे में आस्था सिंह के साथ रोमांटिक होते नजर आ रहे हैं और आस्था उससे छोड़ देने की विनती करती नजर आ रही हैं. गाने के वीडियो में दोनों की जबरदस्त रोमांटिक केमिस्ट्री पर फैंस अपना दिल हार रहे हैं. गाने के वीडियो में दोनों के बीच रोमांस की कोई हदें दिखाई नहीं दे रही हैं. गाने को बेहद पसंद किया जा रहा है. महीने भर पहले जारी हुए इस गाने ने यूट्यूब पर धमाल मचा रखी है और तेजी से वायरल हो रहा है. गाने के बोल फैंस की जुबां पर अटक गए हैं.

पवन सिंह का रोमांटिक गाना 

पवन सिंह और आस्था सिंह के इस धांसू रोमांटिक गाने के बोल 'पिया छोड़ द‍िही ना' है, जिसका सीक्वेंस प्‍यार मोहब्‍बत वाला है. वीडियो की शुरुआत आस्था सिंह से होती है, जो रात के अंधेरे में नाइट सूट में थोड़ी घबराई और डरी हुई सी घर में इधर-उधर घूमती नजर आती हैं. तभी पीछे से पवन सिंह आते हैं और उन्‍हें अपने बाहों में जकड़ लेते हैं. पवन सिंह के छुने से आस्था और ज्यादा सिहर जाती हैं और खुद को उनसे छुड़ाकर दूर भागती हैं, जिसके बाद वो पवन से कहती हैं 'पिया छोड़ द‍िही ना'. 

गुलाबी साड़ी में तोशी सखियों कर रहीं पति की शिकायत, कातिलाना अदाओं पर फिसल जाएगा आपका भी दिल; देखें VIDEO

गाने पर आए ताबड़तोड़ व्यूज 

'पिया छोड़ द‍िही ना' को खुद एक्टर और सिंह पवन सिंह ने अपनी आवाज में गाया है. गाने को यूट्यूब पर टी-सीरीज हमार भोजपुरी चैनल पर एक महीने पर जारी किया गया था. गाने के वीडियो पर अब तक 30 करोड़ से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं, जो तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. साथ ही गाने पर लाखों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. इस रोमांटिक गाने के बोल प्रिंस प्रियदर्शी ने लिखे हैं, जबकि इसका म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने कंपोज किया है. वीडियो का डायरेक्शन को दीपांश सिंह ने किया है. 

{}{}