Hindi News >>भोजपुरी
Advertisement

एक तरफ आम्रपाली दुबे तो दूसरी ओर काजल राघवानी...बीच में फंसे निरहुआ, करोड़ लोगों ने देखा गाना

Nirahua Bhojpuri Song: अब आप सोच रहे होंगे कि भला ये कौन सा गाना है जहां निरहुआ के साथ आम्रपाली दुबे और काजल राघवानी दोनों साथ साथ नजर आ रही हैं. ये गाना है सौतनिया. जहां निरहुआ का मजेदार किरदार देखने को मिला है. चलिए दिखाते हैं ये धमाकेदार गाना.

भोजपुरी गाना
Stop
Varsha|Updated: Jun 20, 2024, 06:33 PM IST

अगर आप भोजपुरी गानों के दीवाने हैं तो बस ये गाना आपके लिए हैं. दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ का गाना. ऐसा गाना जहां तीन तीन बड़े कलाकार नजर आ रहे हैं. यूट्यूब पर इस गाने को इतना पसंद किया गया है कि अब तक 12 मिलियन यूजर्स ने इसे देख डाला है. तो चलिए आपको भी दिखाते हैं निरहुआ के इस गाने को.

निरहुआ के इस गाने का नाम है सौतिनिया. जहां एक ओर काजल राघवानी और दूसरी तरफ हैं आम्रपाली दुबे. दोनों के बीच पति को लेकर खींचातान चल रही है. वीडियो काफी अच्छे से फिल्माया गया है, जिसे देख आप भी गुदगुदाने पर मजबूर हो जाएंगे.

सौतिनिया गाने की धूम
सौतिनिया गाने की बात करें तो इसे प्रियंका सिंह, अल्का झा और ओम झा ने गाया है. वहीं म्यूजिक दिया है ओम झा ने. निरहुआ के इस गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं. फिलहाल इस गाने को 1 करोड़ से भी ज्यादा लोगों ने देख डाला है. अभी भी व्यूज का सिलसिला लगातार बढ़ रहा है.

निरहुआ की सुपरहिट फिल्में
निरहुआ के करियर की बात करें तो वह फेमस सिंगर, एक्टर और होस्ट रहे हैं. वह बिग बॉस तक में अपना जलवा दिखा चुके हैं. साल 2006 से वह इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. इनकी हिट फिल्मों की बात करें तो निरहुआ रिक्शावाला, निरहुआ हिंदुस्तानी, काशी अमरनाथ, बॉर्डर से लेकर सात सहेलियां जैसी फिल्में शामिल हैं.

{}{}