Hindi News >>भोजपुरी
Advertisement

Muskan Baby Dance: मुस्कान बेबी के नशीले डांस ने काटा गदर, नीले सूट में हरियाणवी डांसर के लटके-झटके है बवाल

Muskan Baby Dance: हरियाणवी डांस को खूब पसंद किया जाता है. ऐसे में जब बात हो मुस्कान बेबी के डांस की तो वह गजब का थिरकती हैं. 'बोतल ला' गाने पर ये डांस वीडियो देखने को मिलता है जिसे रचना तिवारी के यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है.

हरियाणवी डांस
Stop
Zee News Desk|Updated: Feb 09, 2024, 06:33 PM IST

हरियाणवी गानों की खूब धूम देखने को मिलती है. फैंस तो खोज-खोजकर ऐसे डांस वीडियो का आनंद उठाते हैं. यूट्यूब पर हरियाणवी डांस सर्च करने पर कई डांसर्स के वीडियो दिखेंगे. रचना तिवारी, सपना चौधरी, गोरी नागोरी से लेकर मुस्कान बेबी तक. कई डांसर्स हैं जिनके खूब दीवाने हैं.

यूट्यूब पर इस वक्त मुस्कान बेबी का एक डांस वीडियो खासा चर्चा में हैं. जहां वह ऐसा थिरक रही हैं कि लोग बार बार इस डांस वीडियो को देखकर एन्जॉय कर रहे हैं. इस वीडियो को अगर आप भी देखना चाहते हैं तो आपको यूट्यूब पर जाना होगा और इसका आनंद ले सकते हैं.

हरियाणवी डांसर रचना तिवारी ने इस वीडियो को शेयर किया है. जिसमें मुस्कान बेबी नीले रंग के सूट में चटक-मटक डांस करती दिख रही हैं. ये गाना है 'बोतल ला'. जो कि हरियाणवी इंडस्ट्री का पॉपुलर सॉन्ग है. वीडियो पर हजारों व्यूज हैं. अभी भी व्यूज का सिलसिला बढ़ रहा है. 

मुस्कान बेबी बायोग्राफी
मुस्कान बेबी की बात करें तो उन्होंने करियर की शुरुआत टिकटॉक से की थी. आज के समय में वह मॉडल और आर्टिस्ट हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुस्कान बेबी का जन्म 28 अक्टूबर 2000 में हुआ. महज 24 साल की उम्र में मुस्कान बेबी ने दौलत शोहरत हासिल की है.

{}{}