Hindi News >>भोजपुरी
Advertisement

खेसारी लाल यादव के इस भोजपुरी सॉन्ग को 4 अरब लोगों ने देख डाला, आखिर इस तगड़े गाने में है क्या

Most Viewed Bhojpuri Song: भोजपुरी गानों की दीवानगी तो आप जानते ही हैं. ऐसे में हम आपके लिए लाए हैं भोजपुरी सिनेमा का वो सबसे ज्यादा देखे जाने वाला गाना, जिसे आज भी लोग घूर-घूरकर यूट्यूब पर देखना पसंद करते हैं. ये भोजपुरी गीत किसी और का नहीं बल्कि भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव का है. चलिए बताते हैं इस गाने के बारे में.  

भोजपुरी गाना नथुनिया की झलक
Stop
Varsha|Updated: May 29, 2024, 08:34 PM IST

भोजपुरी सिनमाप्रेमियों की कमी नहीं है. फिल्में ही नहीं बल्कि गानों को भी खूब पसंद किया जाता है. यूट्यूब पर भोजपुरी गानों का काफी अच्छा सर्च देखा जाता है. अब आज हम आपके लिए लाए हैं भोजपुरी इंडस्ट्री का सबसे ज्यादा देखे जाने वाले गानों में से एक गीत. ये गाना किसी और का नहीं बल्कि भोजपुरी स्टार खेसारीलाल यादव का है. चलिए बताते हैं इस गाने के बारे में.

Khesari Lal Yadav का एक गाना ऐसा है जिसपर एक दो अरब नहीं बल्कि पूरे 4 अरब व्यूज हैं. बल्कि इससे भी ज्यादा है. 419 मिलियन व्यूज के साथ ये गाना भोजपुरी का सबसे तगड़ा गाना बन चुका है जिसे खुद खेसारी लाल यादव ने गाया है और फिल्माया भी है.

खेसारी लाल यादव  का सबसे ज्यादा देखे जाने वाला Bhojpuri Song
खेसारी लाल यादव के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले गानों में से एक है 'नथुनिया'. इस गाने को 2022 में लॉन्च किया गया था जिसमें खेसारी के साथ नजर आ रही हसीना हैं अर्शिया अर्शी. जबकि गाने को खुद खेसारी ने गाया है और उका साथ दिया है प्रियंका सिंह ने. गाने के व्यूज से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि 'नथुनिया' गाने की सफलता के पीछे कितनी जबरदस्त है.

निरहुआ और आम्रपाली का ऐसा भोजपुरी सॉन्ग, जिसे 1 अरब लोगों ने घूर-घूरकर देख डाला

 

खेसारी लाल यादव  की आने वाली फिल्म
खेसारी लाल यादव के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही रंग दे बसंती में नजर आएगे. इस फिल्म को इसी साल शेड्यूल किया गया है. फिल्म वैसे तो 22 मार्च को रिलीज होनी थी लेकिन सेंसर बोर्ड के चलते ये अटक गई थी. अब बताया जा रहा है कि ये फिल्म 7 जून 2024 को रिलीज होगी जिसका 7-8 करोड़ रुपये बजट बताया जा रहा है.

{}{}